देबिना के लिए गुरमीत को करनी पड़ी थी परिवार से बगावत, दिलचस्प है 'लव स्टोरी'
देबिना के लिए गुरमीत को करनी पड़ी थी परिवार से बगावत, दिलचस्प है 'लव स्टोरी'
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी आज अपना जन्मदिन मना रहे है। बिहार के एक छोटे शहर में जन्मे गुरमीत एक्टर बनने का सपना संजोए मायानगरी मुंबई आए थे। और किस्मत ने साथ दिया और कुछ अच्छे रोल भी मिले जिसके बाद गुरमीत को कभी पीछे मुड़कर देखने की आवश्यकता नहीं हुई। इस बीच गुरमीत की नजरें देबिना बनर्जी से टकराई तथा दोनों में पहले दोस्ती और फिर प्यार हो गया। मगर प्यार की यह राह भी कहां आसान होने वाली थी। दोनों ने अपने प्यार के लिए परिवार से बगावत कर दी।  

अर्श 2010 में गुरमीत चौधरी को सीरियल 'गीत हुई सबसे पराई' में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। इस सीरियल में उन्हें लीड रोल करने का अवसर मिला। यह उनके करियर के लिए एक बड़ा ब्रेक था, जिसके पश्चात् उनकी परेशानियां थोड़ी आसान अवश्य हो गयी थी लेकिन पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई थी। इस शो ने गुरमीत को घर-घर में पहचान दिलायी। तत्पश्चात, गुरमीत ने रामायण के लिए ऑडिशन दिया और वह सिलेक्ट भी हो गये। इस शो में देबिना बनर्जी ने सीता की भूमिका निभाई थी। काफी कम लोगों को पता है कि रामायण से पहले लगभग 3 वर्षों तक गुरमीत के पास कोई काम नहीं था।

गुरमीत चौधरी की मुलाकात देबिना बनर्जी से वर्ष 2004 में हुई थी। दोनों को पहली नजर में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था। जब इस बात का पता गुरमीत के परिवार को चला तो वे इस शादी के खिलाफ हो गये। देबिना बंगाली परिवार से थी तथा गुरमीत बिहारी। मगर दोनों हार कहां मानने वाले थे। उन्होंने भाग कर शादी कर ली। तत्पश्चात, परिवार को मनाया एवं अपनी शादी के 10 वर्ष पूरे होने पर दोनों ने परिवार वालों के सामने सारे रीति-रिवाजों का पालन करते हुए फिर से शादी की। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो गुरमीत 'खामोशियां', 'वजह तुम हो', 'पलटन' जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं।

नोरा फतेही के साथ कपिल शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, सामने आया शानदार प्रोमो

आदिल को छोड़कर राखी सावंत को किसने किया KISS? वायरल हुआ VIDEO

'जेल में बहुत बड़े बड़े डॉन से मिला हूं...', राखी सावंत को आदिल ने दी अदालत में धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -