फिर अपने नए लुक से उर्फी ने किया लोगों को हैरान, बिना कपड़े निकल गई बाहर
फिर अपने नए लुक से उर्फी ने किया लोगों को हैरान, बिना कपड़े निकल गई बाहर
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने डेयरिंग फैशन एवं अतरंगी ऑउटफिट के लिए बहुत मशहूर हैं। उर्फी वैसे तो एक टेलीविज़न अभिनेत्री हैं मगर टीवी सेट्स से अधिक लोग इन्हें इंस्टाग्राम पर देखते हैं। उर्फी हर कुछ दिनों पर अपना नया लुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं जिसमें उनके कपड़े नॉर्मल नहीं होते। उर्फी जावेद कभी तो तार, चेन और सेफ्टीपिन जैसी चीजों से कपड़े बना लेती हैं तथा कभी वो कुछ भी नहीं पहनती हैं। इन सभी प्रकार के आउटफिट्स में उर्फी को अपना बदन दिखाने का अवसर प्राप्त हो जाता है। तो क्या उर्फी का 'क्रिएटिवटी' कार्ड एक्ट्रेस के लिए केवल एक बहाना है, जिससे वो अपने आप को कैमरे के सामने एक्स्पोज कर सकें?

उर्फी जावेद ऐसी कई सारी ड्रेसेस पहनती हैं जिनमें उनका तन कम से कम ढका होता है। इसमें या तो उनकी ड्रेसेस रैंडम चीजों से बने होते हैं या फिर वो टॉपलेस ही हो जाती हैं। उर्फी ने अपने साइकिल के चेन वाली ड्रेस, सेफ्टीपिन से बनी ड्रेस, ब्लेड वाली मिडी, नाश्ते से इज्जत ढकने के आइडिया एवं ब्रेस्ट्स को केवल अपने हाथ से कवर करने की तरकीब को हमेशा 'क्रिएटिवटी' बोला है। मगर इस प्रकार की क्रिएटिवटी से क्या होता है?

वही जिन ड्रेसेस के बारे में हमने आपको अभी बताया या फिर जिस ड्रेस में आप इस वीडियो में देख रहे हैं, उनमें एक ऐसी चीज है, जो कॉमन है। इन सभी ऑउटफिट से उर्फी कैमरे के सामने या फिर पब्लिक में टॉपलेस हो जाती हैं तथा अपने शरीर के तमाम पार्ट्स को एक्स्पोज करने का अवसर पाती हैं। यह देखकर ऐसा बोला जा सकता है कि उर्फी क्रिएटिवटी के बहाने टॉपलेस होने का मौके तलाश रही हैं। 

सिर्फ ब्रा पहनकर जमकर नाची ये एक्ट्रेस, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस

'शीजान को नहीं करूंगी माफ', बेटी तुनिशा की मौत पर झलका मां का दर्द

पुलिस के हाथ लगा तुनिषा का सुसाइट नोट, शीजान को लेकर लिखी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -