सिर्फ ब्रा पहनकर जमकर नाची ये एक्ट्रेस, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस
सिर्फ ब्रा पहनकर जमकर नाची ये एक्ट्रेस, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करना पसंद हैं तथा सोशल मीडिया पर ये बहुत बोल्ड भी हैं। अवनीत कौर ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो शेयर किया है जिसने प्रशंसकों के दिलों में हलचल मचा दी है। इस वीडियो में अवनीत कौर ब्रा पहनकर डांस कर रही हैं तथा साथ में अपना एक प्राइवेट टैटू भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

आपको बता दें कि अवनीत कौर ने एक अंग्रेजी गाने 'कमांडो' (Commando) पर डांस रील रिकॉर्ड करके शेयर की है। इस रील में अवनीत ने सफेद रंग की कैप और हरे रंग के कार्गो पैंट्स को सिर्फ एक स्ट्रैपलेस ब्रा के साथ पेयर किया है। बस ब्रा पहनकर अवनीत कौर ने ऐसा बोल्ड डांस किया है कि देखकर लोगों की सांसें थम गई हैं। 

वही इस वीडियो में अवनीत के बोल्ड डांस पर तो सभी की नजर थी, मगर साथ में प्रशंसक अवनीत के टैटू (Avneet Kaur Tattoo) को भी देखना बंद नहीं कर पा रहे हैं। अवनीत ने जब केवल ब्रा पहनकर डांस किया है तो लोगों ने देखा कि उनके ब्रेस्ट के नीचे, एक टैटू है, जो सामान्य रूप से कपड़ों में ढक जाता है। अवनीत के इस प्राइवेट टैटू पर प्रशंसकों की नजरें अटक गई हैं। वही ये पहली बार नहीं है जब अवनीत कौर का कोई वीडियो इतना वायरल हुआ हो आए दिन ही अवनीत की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है।

'शीजान को नहीं करूंगी माफ', बेटी तुनिशा की मौत पर झलका मां का दर्द

पुलिस के हाथ लगा तुनिषा का सुसाइट नोट, शीजान को लेकर लिखी ये बात

सबके सामने इस एक्टर ने लिया सलमान से पंगा, सुनकर चढ़ा दबंग खान का पारा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -