'शीजान को नहीं करूंगी माफ', बेटी तुनिशा की मौत पर झलका मां का दर्द
'शीजान को नहीं करूंगी माफ', बेटी तुनिशा की मौत पर झलका मां का दर्द
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत से उसकी मां टूट गई हैं। तुनिशा की खुदखुशी करने का जिम्मेदार उन्होंने शीजान खान को बताया है। तुनिशा की मां अपनी बेटी के लिए न्याय मांग रही हैं। बेटी की मौत का उन्हें गहरा सदमा पहुंचा है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने तुनिशा के घर पहुंचकर तुनिशा की मां से मुलाकात की तथा उन्हें हिम्मत और हौंसला दिया। 

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मिलकर तुनिशा की मां का दर्द छलक उठा। उन्होंने केंद्रीय मंत्री से शीजान खान को कड़ी सजा दिलाने की मांग की। शीजान की मां ने बोला- मेरी केवल एक ही औलाद थी तथा मैंने उसे भी खो दिया। मैं इस लड़के को माफ नहीं करूंगी। उसने महीनों तक मेरी बेटी को इस्तेमाल किया है। 'मैंने उससे बोला था कि यदि तुम किसी दूसरे रिलेशनशिप में हो तो हमें बता दो। मैंने उससे बोला था कि मेरी बेटी से इस बारे में बात करो। मगर उसने मुझसे कहा- सॉरी आंटी, मैं आपकी सहायता नहीं कर सकता।' 

तुनिशा की मां ने आगे कहा- उसने तुनिशा को अपनी जिंदगी एवं अपने परिवार में इतना अधिक इन्वॉल्व कर लिया था कि मेरी बेटी मुझसे ही दूरी बनाने लगी थी। मैं उससे शीजान और उसके रिश्ते के बारे में पूछती थी, मगर वो कभी कुछ नहीं बताती थी। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने तुनिशा के सुसाइड मामले पर चर्चा करते हुए कहा- मैं इस दुर्घटना को लेकर देवेंद्र फडणवीस से मिलूंगा। मैं सीएम एकनाथ शिंदे से मिलकर सीएम फंड से 25 लाख फंड देने की बात भी करूंगा। हमारी पार्टी भी परिवार की सहायता करेगी। रामदास अठावले ने आगे कहा- उसे तुनिशा को चीट नहीं करना चाहिए था। यदि वो किसी दूसरे रिलेशनशिप में था तो उसे तुनिशा को बता देना चाहिए था। उसने तुनिशा को फंसाया। तुनिशा की मां ने मुझे कहा है कि शीजान का परिवार भी उसे ब्लैकमेल करता था। तुनिशा को उर्दू पढ़ाई जाती थी तथा उसने उर्दू बोलनी भी आरम्भ कर दी थी। वहीं, इससे पहले तुनिशा शर्मा के मामा पवन शर्मा ने इस मामले में लव जिहाद का शक जताया था। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि तुनिशा हिजाब पहनने लगी थी।  

पुलिस के हाथ लगा तुनिषा का सुसाइट नोट, शीजान को लेकर लिखी ये बात

सबके सामने इस एक्टर ने लिया सलमान से पंगा, सुनकर चढ़ा दबंग खान का पारा और फिर...

'तुनिशा की हत्या हुई है, मैं दावे से कह सकता हूँ ..', प्रत्युषा बनर्जी के पापा का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -