पुलिस के हाथ लगा तुनिषा का सुसाइट नोट, शीजान को लेकर लिखी ये बात
पुलिस के हाथ लगा तुनिषा का सुसाइट नोट, शीजान को लेकर लिखी ये बात
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के खुदखुशी मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। 20 वर्षीय अभिनेत्री ने 24 दिसंबर को सीरियल के सेट पर खुदखुशी कर ली थी, जिसके पश्चात् पुलिस ने तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड और सह-कलाकार शीजान खान (Sheezan Khan) को गिरफ्त में ले लिया। शीजान और तुनिषा का ब्रेकअप कुछ दिनों पहले ही हुआ था तथा दावा किया गया है कि इस ब्रेकअप के कारण ही तुनिषा ने डिप्रेशन में आकर खुदखुशी की है। 

वही इस मामले में पुलिस सख्ती से तहकीकात कर रही है। वहीं, अब तुनिषा शर्मा की खुदखुशी में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। पुलिस को तुनिषा का एक नोट प्राप्त हुआ है। पुलिस के अनुसार, इस सुसाइड केस में तहकीकात कर रही टीम को तुनिषा के हाथ से लिखा हुआ एक नोट प्राप्त हुआ है। दावा है कि यह नोट तुनिषा ने मौत से कुछ वक़्त पहले ही लिखा था। इस नोट में उन्होंने शीजान के लिए अपने दिल की बात लिखी है। 

तुनिषा ने लिखा, 'वह मुझे सह-कलाकार के रूप में पाकर धन्य हैं।' इसके अतिरिक्त, इस पत्र में एक हार्ट शेप भी बना हुआ है, जो शीजान के लिए ही है। इसके अतिरिक्त, पुलिस के हाथ 10 इंच लंबी कपड़े की पट्टी भी लगी है, जिसका उपयोग करके ही तुनिषा ने खुदखुशी की थी। इसके अतिरिक्त, पुलिस को एक मोबाइल फोन भी प्राप्त हुआ है। पुलिस इस फोन का डाटा रीस्टोर करने का प्रयास कर रही है। तुनिषा शर्मा की खुदखुशी केस में पुलिस का एक और बयान सामने आया, जिसमें बताया गया कि पुलिस शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बारे में बता लगा रही है। 

सबके सामने इस एक्टर ने लिया सलमान से पंगा, सुनकर चढ़ा दबंग खान का पारा और फिर...

'तुनिशा की हत्या हुई है, मैं दावे से कह सकता हूँ ..', प्रत्युषा बनर्जी के पापा का छलका दर्द

'तू कभी बाप नहीं बन सकता', अर्चना ने उड़ाया इस एक्टर की पत्नी के मिसकैरेज का मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -