पहली बार कैमरे के सामने भड़कती नजर आई उर्फी जावेद, देखकर फोटोग्राफर्स भी हुए परेशान
पहली बार कैमरे के सामने भड़कती नजर आई उर्फी जावेद, देखकर फोटोग्राफर्स भी हुए परेशान
Share:

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद को आपने हमेशा हंसते खिलखिलाते हुए देखा होगा, किन्तु हाल ही में उर्फी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। हमेशा हंसती खेलती उर्फी इस वीडियो में भड़कती नजर आ रही हैं, उर्फी इतना गुस्सा हैं कि उन्होंने पैपराज़ी से तस्वीरें क्लिक करवाने से भी इंकार कर दिया तथा सबके सामने से चली गईं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि उर्फी अपनी कार से उतरती हैं तभी उनका मूड खराब होता है फोटोग्राफर्स भी उर्फी के मूड को नोटिस करते हैं तथा कहते हैं कि ये तो कभी ऐसी नहीं नजर आती हैं। तत्पश्चात, उर्फी कैमरे के सामने बुरी तरह भड़कती नजर आ रही  हैं। उर्फी बोलती हैं, 'जब उन्होंने ही आपको बुलाया है तो वो आपको रोक नहीं सकते'।  ये कहकर उर्फी आगे बढ़ जाती हैं तथा बिल्डिंग के सामने तस्वीरें क्लिक करवाना आरम्भ कर देती हैं। तभी गार्ड आ जाते हैं तथा पैपराज़ी को तस्वीरें क्लिक करने से रोक देते हैं। ये देखकर उर्फी गुस्से में वहां से चली जाती हैं।

इस के चलते उर्फी ने ब्राउन कलर की टाइट फिटेड फ्रंट ओपन शॉर्ट ड्रेस पहन रखी होती है। वही उर्फी का एक और वीडियो है जिसमे वो और ज्यादा गुस्से में नजर आ रही है, तथा किसी को तमीज से बात करने की हिदायत दे रही है। तथा इसके चलते वो फोटो क्लिक करवाने से भी मना कर देती है। 

इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो! अब इस नए शो में आएंगी नजर

VIDEO! देर रात नाईटी पहने सड़कों पर नजर आई तेजस्वी प्रकाश, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि निकल गई चीख

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने बेडरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस हुए बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -