इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो! अब इस नए शो में आएंगी नजर
इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो! अब इस नए शो में आएंगी नजर
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल शर्मा के शो को अलविदा कह दिया है। दरअसल, बीते कुछ समय से 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर कई प्रकार की खबरें सामने आ रही हैं। अब कहा जा रहा है कि कपिल की पसंदीदा सुमोना ने उनका साथ छोड़ कर नये शो का दामन थाम लिया है। इसका एक सबूत भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जो सुमोना के नये शो का प्रोमो है। द कपिल शर्मा में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाली सुमोना एक बंगाली शो में दिखाई देने वाली हैं। 

Zeezest के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर सुमोना चटर्जी के नये शो का प्रोमो साझा किया गया है। Zeezest के आगामी शो का नाम शोना बंगाल है, जिसमें सुमोना को बंगाल की सुंदरता एक्सपोलर करते देखा जायेगा। इस शो में रेट्रो एवं मॉर्डन का मिलन होते हुए देखा जायेगा। प्रोमो देख कर लग रहा है कि सुमोना अपने नये प्रोजेक्ट का बहुत आनंद लेने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Zest (@zeezest)

बता दे कि शोना बंगाल 30 मार्च बुधवार से रात 8 बजे Zeezest पर प्रसारित होने वाला है। प्रोमो तो यही संकेत कर रहा है कि सुमोना द कपिल शर्मा को अलविदा कह चुकी हैं। लेकिन अब तक इस पर सुमोना या कपिल शर्मा की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। जब तक इनकी ओर से कोई बयान नहीं आता कुछ बोलना जल्दबाजी होगा। लेकिन हां इतना तय है कि सुमोना एक साथ दो-दो शो में तो व्यस्त नहीं हो सकती है। बाकी सच जानने के लिये थोड़ा सी प्रतीक्षा कीजिए।

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने बेडरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस हुए बेकाबू

इस मशहूर कपल ने शेयर की अपने नए आशियाने की तस्वीर, देखकर हो जाएंगे खुश

उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख चौंके लोग, बोले- 'ये पागल हो गई है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -