मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने बेडरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस हुए बेकाबू
मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने बेडरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस हुए बेकाबू
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' से घर-घर में मशहूर हुई मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) उर्फ काव्या आए दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं। इन दिनों वो अपने बोल्ड अंदाज के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में मदालसा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी कातिलाना फोटोज साझा की हैं कि किसी का भी दिल आ जाए तथा मदालसा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

वही टीवी जगत का सबसे अधिक पंसद किए जाने वाले सीरियल्स में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) आरम्भ से ही लोगों का बहुत मनोरंजन कर रहा है। सीरियल घर-घर में अपनी पहचान हासिल कर चुका है। 'अनुपमा' में रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे एवं मदालसा शर्मा, गौरव खन्ना को लीड किरदारों में देखा जा रहा है। शो की सभी भूमिका अपने आप में बहुत विशेष हैं। वहीं, मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा को इसमें नकारात्मक भूमिका में देखा जा रहा है। 

वही अपने अभिनय के दम पर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मदालसा शर्मा खुद को साबित कर चुकी हैं। ऐसे में आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। मदालसा अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज साझा कर प्रशंसकों के होश उड़ा ही देती हैं। अब एक बार फिर से मदालसा अपने नए पोस्ट की वजह से सुर्ख़ियों में हैं।

उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख चौंके लोग, बोले- 'ये पागल हो गई है...'

तेजस्वी प्रकाश ने दिखाया अपना साड़ी लुक तो बोले करण कुंद्रा- Dead

मास्को ने ज़ेलेंस्की के साक्षात्कार के प्रसारण के खिलाफ मीडिया को चेतावनी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -