VIDEO! देर रात नाईटी पहने सड़कों पर नजर आई तेजस्वी प्रकाश, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि निकल गई चीख
VIDEO! देर रात नाईटी पहने सड़कों पर नजर आई तेजस्वी प्रकाश, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि निकल गई चीख
Share:

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' की विजेता ने रातों-रात सुर्खियां बटोर लीं। अपने चुलबुले अंदाज से सभी का दिल जीतने वाली मसूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश के फैशन स्टेमेंट के भी बहुत चर्चे रहते हैं। इन दिनों तेजस्वी प्रकाश 'नागिन' की शूटिंग में बहुत व्यस्त हैं। तेजस्वी दिन रात इस शो के लिए जमकर मेहनत कर रही है। ऐसे में तेजस्वी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

वही सामने आए इस वीडियो में तेजस्वी देर रात तैयार होकर शो की शूटिंग के लिए जा रही थी। इस के चलते उन्होंने अपने लुक को गुलाबी कलर की सैटिन नाईटी से कवर किया हुआ था। तेजस्वी जब वैनिटी से निकल रही थीं वो उनकी नाईटी वैनिटी वैन में फंस गई। इस के चलते तेजस्वी जरा सी चिल्लाई हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई। इसके बाद वो ऑउटफिट को वहां से निकलार सेट पर चली गईं। 

इन दिनों तेजस्वी प्रकाश अपनी निजी और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगी के बहुत अच्छे फेज में हैं। जहां एक तरफ उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है तो वहीं वो करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी छाई रहती हैं। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक गाना रिलीज हुआ 'रुला देती है'। भले ही यह सांग एक दुख भरा गाना था, मगर प्रशंसकों को तेजस्वी और करण की बॉन्डिंग बहुत जबरदस्त लगी, तथा फैंस ने इस गानें पर बहुत प्यार लुटाया। 

इस मशहूर कपल ने शेयर की अपने नए आशियाने की तस्वीर, देखकर हो जाएंगे खुश

उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख चौंके लोग, बोले- 'ये पागल हो गई है...'

तेजस्वी प्रकाश ने दिखाया अपना साड़ी लुक तो बोले करण कुंद्रा- Dead

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -