सुष्मिता सेन का पोस्ट देख घबराए भाई-भाभी, बोले- 'आप सबसे स्ट्रांग महिला'
सुष्मिता सेन का पोस्ट देख घबराए भाई-भाभी, बोले- 'आप सबसे स्ट्रांग महिला'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 2 मार्च को स्वयं को लेकर एक शॉकिंग पोस्ट साझा की। सुष्मिता सेन ने बताया कि उन्हें दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था। लेकिन अब वो बिल्कुल ठीक हैं। वहीं अब सुष्मिता की तबीयत पर उनके भाई राजीव सेन ने एक पोस्ट साझा की है। 

वही सुष्मिता सेन की पोस्ट पढ़ने के बाद कई लोग उनके हौसले की दाद दे रहे हैं। उनके भाई राजीव सेन ने भी एक पोस्ट साझा की है। सुष्मिता सेन संग तस्वीर साझा करते हुए राजीव ने लिखा, टू माय स्ट्रॉन्गेस्ट।।। भाई लव यू मोस्ट मोस्ट। इस पोस्ट के साथ राजीव सेन ने एक हार्ट इमोजी भी बनाई है। बहन सुष्मिता सेन के लिए राजीव की पोस्ट बता रही है कि भाई-बहन का बॉन्ड सच में बहुत खास है। 

राजीव सेन के बाद चारू असोपा ने भी सुष्मिता सेन के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की है। स्टोरी साझा करते हुए चारू लिखती हैं, 'लव यू दीदी। बड़े दिल वाली आप सबसे स्ट्रांग महिला हैं।' पोस्ट में सुष्मिता सेन ने बताया कि उन्हें सही समय पर उपचार मिल गया, जिसके कारण वो ठीक हो गईं। इसके लिए उन्होंने कई लोगों का आभार भी जताया। सुष्मिता सेन बताती हैं कि तबीयत खराब होने के बाद तुरंत एक्शन लिया गया, उस एक्शन ने उनकी जिंदगी बचा दी। अगली पोस्ट में सुष्मिता सेन उन लोगों का जिक्र करेंगी, जिनके कारण उन्हें सही समय पर उपचार मिला। 

हर किसी पर अपनी एक्टिंग का जादू चला देती है नेहा सरगम

आदिल को जेल भेजकर पुलिसवाली बनी राखी सावंत, भाई राकेश ने किया खुलासा

करण कुंद्रा को सरप्राइज देने के लिए तेजस्वी प्रकाश ने किया ये बड़ा काम, वायरल हुई पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -