'आप भूल गए इस सनातन धर्म विरोधी कपिल की हरकत को', आखिर क्यों अनुपम खेर पर भड़के लोग?
'आप भूल गए इस सनातन धर्म विरोधी कपिल की हरकत को', आखिर क्यों अनुपम खेर पर भड़के लोग?
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो कपिल शर्मा के शो का नया सीजन आरम्भ हो चुका है। हाल ही में अनुपम खेर फिल्म ऊंचाई के प्रमोशन के लिए वहां पहुंचे। उनके साथ सारिका, नीना गुप्ता, बोमन ईरानी भी थे। सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने शूट की कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। पोस्ट करते ही वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। लोगों ने उनको द कश्मीर फाइल्स के समय कपिल शर्मा के साथ हुआ विवाद याद दिलाया है।

अनुपम खेर ने कपिल शर्मा के शो पर पहुंचकर बहुत बढ़िया समय गुजारा। यह बात उनकी फोटोज से स्पष्ट समझ आ रही है। पहली फोटो में कपिल अनुपम खेर को किस करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा है, द कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्म ऊंचाई प्रमोट करके काफी मजा आया। शुक्रिया प्यारे कपिल शर्मा एवं अर्चना पूरन सिंह और पूरी टीम इस प्यार, गर्मजोशी और तारीफ के लिए। मैं इतना अधिक हंसा के मेरे जबड़े अभी भी दुख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

वही उनके इस पोस्ट पर कई लोग भड़क गए हैं। एक शख्स ने लिखा है, क्यो अनुपमजी, भूल गए इस सनातन धर्म विरोधी कपिल की हरकत को, इसने आप लोगों की फिल्म द कश्मीर फाइल्स का प्रमोशन करने से इंकार कर दिया था। तब लोगों ने भारी मात्रा में उस फिल्म को देखकर सभी जगह पहुंचा दिया था। आप इस गिरे कपिल के शो में फिर आ ही गए। आप जैस महान लोगों को इस कपिल की क्या आवश्यकता, क्यों आते हो आप यहां। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह कमेंट किए है। बता दे कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स की रिलीज के वक़्त विवेक अग्निहोत्री ने आरोप लगाया था कि उन्होंने और प्रोडक्शन ने फिल्म प्रमोट करने के लिए उन्हें नहीं बुलाया। इस मामले ने बहुत तूल पकड़ा था। लोगों ने शो का बॉयकॉट किया था। अनुपम खेर ने एक शो में कहा था कि कपिल ने उन्हें बुलाया था मगर फिल्म सीरियस थी तो वह नहीं गए। तत्पश्चात, जब कपिल ने उनका वीडियो ट्वीट कर आभार व्यक्त किया तो अनुपम खेर ने एक और पोस्ट किया तथा लिखा था कि कपिल काश तुमने पूरा सच बताया होता।

इस बार किस शो ने मारी बाजी, यहाँ देखें टॉप 5 टीआरपी लिस्ट

सलमान-पुनीत संग जमकर नाची नोरा, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

'करण मेहरा के साथ है चारु असोपा का अफेयर', राजीव सेन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -