करण कुंद्रा को लेकर बोली उर्फी जावेद- ऐसे लोग आते कहां से हैं?
करण कुंद्रा को लेकर बोली उर्फी जावेद- ऐसे लोग आते कहां से हैं?
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' की प्रतियोगी रही उर्फी जावेद हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं। इस के चलते पैपराजी ने उनसे 'बिग बॉस 15' की विनर तेजस्वी प्रकाश के बारे में पूछा। उर्फी ने कहा था कि वह तेजस्वी प्रकाश के लिए बहुत खुश हैं, मगर उर्फी जावेद चाहती थीं कि प्रतीक सहजपाल जीतें। हालांकि, विनर के विरुद्ध कुछ भी गलत बोलना सही नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपनी मेहनत तथा ऑडियंस के वोटों के आधार पर ही यह शो जीता है। 

वही पैपराजी ने उर्फी से यह भी पूछा कि दर्शक चाहते थे कि करण कुंद्रा इस ट्रॉफी को जीतें। इसपर उर्फी ने उत्तर देते हुए बोला कि कौन हैं वे लोग जो चाहते थे कि करण शो जीते? ऐसे लोग आते कहां हैं? मैं हमेशा से चाहती थी कि प्रतीक सहजपाल इस शो को जीतें। उन्होंने भी बहुत संघर्ष किया है। हालांकि, इस पूरी बातचीत के चलते उर्फी जावेद ने तेजस्वी को 'तेजस्विनी' कहकर बुलाया। 

वही बात यदि उर्फी जावेद की करें तो जब वह मुंबई में स्पॉट हुईं तो उन्हें एक अधेड़ उम्र के शख्स ने पकड़ लिया। उर्फी जावेद के पास शख्स मुंह में गुटखा भरके आता है तथा ऐसी हरकतें करने लगता है कि उर्फी जावेद भी पीछे हटने लगती हैं। ये व्यक्ति मुंह में गुटखा दबाए हुए है तथा उर्फी जावेद के साथ सेल्फी खिंचवाना चाहता है। वही इस वीडियो के बैकग्राउंड में लोग बोल रहे हैं कि एक बार और मुंह में भरे गुटखे को थूक दो। उर्फी जावेद पहले तो इस व्यक्ति से थोड़ी कतराती हुई दिखाई देती हैं मगर उसके पश्चात् वो जोर-जोर से हंसने लगती हैं। ये व्यक्ति मगर फिर भी नहीं मानता तथा सेल्फी खींचने लगता है। 

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

बिग बॉस विनर बनने के बाद तेजस्वी ने करण संग की जमकर पार्टी, सामने आई तेजरन की पहली सेल्फी

शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -