उर्फी जावेद ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख बोले फैंस- हाय गर्मी...
उर्फी जावेद ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख बोले फैंस- हाय गर्मी...
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। वह जहां भी जाती हैं, जो भी करती हैं, सब कुछ पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाता है। उर्फी जावेद की लोकप्रियता का आलम यह है कि उनकी एक इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर धूम मचा देती है। भले ही उर्फी अधिक प्रोजेक्ट्स में नजर नहीं आ रही हैं, मगर अपने बोल्ड एवं सिजलिंग लुक्स से उर्फी निरंतर चर्चा में बनी हुई हैं।  

वही सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में स्वयं की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में उन्होंने व्हाइट और ब्लू मोनोकनी पहनी हुई है। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद की फिगर बखूबी दिखाई दे रही है। देखते ही देखते कुछ ही घंटों में उर्फी की इन तस्वीरों पर 30 हजार से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कॉमेंट्स की बाढ़ आ चुकी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही न्यूड मेकअप तथा खुले बालों को लहराते हुए उर्फी जावेद स्विमिंग पूल से निकलती दिखाई दे रही हैं। तस्वीरें साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, "धूप सेक रही हूं, मुझे यहां वापस जाना है। मुझे बीच बहुत पसंद हैं और पानी भी।" प्रशंसक और यूजर्स भी उर्फी की इन तस्वीरों पर कॉमेंट कर हार्ट और फायर इमोजी बना रहे हैं। साथ ही उनकी फिगर की प्रशंसा कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, "बेहद खूबसूरत नजर आ रही हो।" एक और शख्स ने लिखा, "हाय गर्मी, कहर ढा रही हो।"

अक्षय कुमार ने उड़ाया विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक, सारा अली खान ने दी ये प्रतिक्रिया

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -