इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम
इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम
Share:

टीवी शो शरारत से चर्चाओं में आईं टेलीविज़न एक्ट्रेस श्रुति सेठ का आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि श्रुति ने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी ओर उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. उन्होंने कई शोज में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई हैं. आप सभी को बता दें कि श्रुति को धारावाहिक 'शरारत' से सबसे पहले पहचान मिली थी ओर इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. आप सभी ने श्रुति को 'क्यों होता है प्यार' और 'देस में निकला होगा चांद' शोज में देखा होगा इसी के साथ वह 'कॉमेडी सर्कस', 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे', 'कहानी कॉमेडी सर्कस की' में एंकर का रोल निभा चुकीं हैं.

वहीं इन सभी के अलावा उन्होंने 'फना', 'ता रा रम पम', 'राजनीति' 'माइ फ्रेंड पिंटो' जैसी कुछ फिल्मों में भी काम किया है. आप सभी को बता दें कि श्रुति सेठ का जन्म आज ही के दिन साल 1977 को मुंबई में हुआ था ओर मुंबई से ही उन्होंने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई और ग्रेजुएशन किया. इसी के साथ उन्होंने टीवी में अपने करियर की शुरुआत साल 2001 से डीडी मेट्रो पर आने वाले धारावाहिक 'मान' में खुशी किरदार की रोल से की थी ओर उसके बाद वह पॉपुलर हो गईं थीं. श्रुति उस समय काफी तेजी से चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने अर्जुन रामपाल के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए थे.

आप सभी ने श्रुति के साथ अर्जुन को फिल्म राजनीती में बोल्ड सीन देते हुए देखा होगा वहीं बताया जाता है कि इस सीन के दौरान श्रुति इतनी बेकाबू हो गईं थीं कि उन्होंने जोर जोर से चीखना शुरू कर दिया था. वहीं अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो श्रुति ही बता सकती है. श्रुति ने डेनिश असलम से शादी की है ओर दोनों अब अपनी खुशीभरी लाइफ जी रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का बेडरूम वीडियो

शिवांगी जोशी के बाद 'बालिका वधू 2' में होगी मोहसिन खान की एंट्री!

कपड़ों के कारण फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, फैंस बोले- बस मच्छरदानी ही बची थी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -