अक्षय कुमार ने उड़ाया विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक, सारा अली खान ने दी ये प्रतिक्रिया
अक्षय कुमार ने उड़ाया विक्की-कैटरीना की शादी का मजाक, सारा अली खान ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टीवी चैनल सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो जारी किया गया है जो बहुत ही स्पेशल है। प्रोमो में अक्षय कुमार एवं सारा अली खान निर्देशक आनंद एल राय के संग अपनी मूवी अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए पहुंचे हुए हैं। ऐसे में शो में सभी मिलकर जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस खास एपिसोड का प्रोमो बहुत तहलका मचा रहा है। 

दरअसल इस वीडियो में अक्षय कुमार बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं। अतरंगी रे फिल्म में अक्षय कुमार जादूगर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में वो कपिल शर्मा के शो में भी जादू दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। द कपिल शर्मा शो के प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि अक्षय कुमार कैसे अपने जादू से अर्चना पूरन सिंह सहित वहां उपस्थित सभी दर्शकों को हैरान कर रहे हैं।

नवीनतम प्रोमो में कीकू शारदा अपनी ही भूमिका में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं। कीकू बोलते हैं- एक शादी में मैं गया था तथा सब कुछ कौशल मंगल से हो गया। जिसे सुनने के पश्चात् अक्षय कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा- आपने तो वहां किट कैट भी खाया होगा। इस पर सारा अली खान जोर-जोर से हंसने लगीं। बता दें कैटरीना कैफ ने पिछले 9 दिसंबर को विक्की कौशल संग राजस्थान में शादी की। बॉलीवुड के बहुत कम लोग ही इस शाही शादी में सम्मिलित हुए थे तथा इस सूची में अक्षय कुमार का नाम भी सम्मिलित है। 

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -