उर्फी जावेद ने हिलाया इंटरनेट, इस बार नया लुक कर देगा आपको हैरान
उर्फी जावेद ने हिलाया इंटरनेट, इस बार नया लुक कर देगा आपको हैरान
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते हैं। उर्फी के फैशन सेंस को एक तरफ जहां बहुत पसंद किया जाता है तो दूसरी तरफ उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है। इस बीच उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है, जिस में उनका फैशन सेंस एक कदम और आगे नजर आ रहा है। उर्फी जावेद को इस वीडियो के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है।

उर्फी जावेद हमेशाा की अपने फैशन सेंस को लेकर ख़बरों में रहती हैं। ऐसे में इस बार उर्फी जावेद खुद के फैशन को ही मात देती दिखाई दी हैं। उर्फी जावेद अपने नए वीडियो में स्काई ब्लू कल की धोती टाइप पैंट पहनी दिखाई दे रही हैं। वहीं शरीर के ऊपरी हिस्से को उन्होंने केवल पंख से ढक रख हुआ है। उर्फी ने पंख से सींग जैसे बनाए हैं, जिससे उन्होंने ब्रेस्ट को ढका हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने कुछ ही देर पहले ये वीडियो साझा किया है, जो ख़बरों में आ गया है। उर्फी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं तथा अधिकतर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ता उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा- 'ये क्या देख लिया, कपड़े चाहिए थे तो बता देतीं।' एक दूसरे ने लिखा- 'तू कपड़े पहनते ही क्यों है?' एक ने प्रशंसा करते हुए लिखा- 'हर महिला के पास फ्रीडम विंग्स होते हैं, सिर्फ उन्हें उसे फैलाने और उड़ने की जरूरत है। बहुत शानदार उर्फी।' वही उर्फी का ये वीडियो देखते ही देखते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

VIDEO! शहनाज गिल ने रेड ड्रेस पहन लगाई इंटरनेट पर आग

पैपराजी पर भड़की शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

अब्दु के बाद बिग बॉस से बाहर हुए साजिद खान, फूट-फूटकर रोईं सुम्बुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -