जन्मदिन पर उर्फी जावेद ने बेडरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस हुए बेकाबू
जन्मदिन पर उर्फी जावेद ने बेडरूम से शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस हुए बेकाबू
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज अपना जन्मदिन मना रही है उर्फी को अधिक पहचान उनके ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड ऑउटफिट से मिली। अपने बोल्ड अंदाज के लिए लोकप्रिय हुई उर्फी इंस्टाग्राम पर वक़्त-वक़्त पर अपने नए लुक की तस्वीर साझा करती रहती हैं। बता दें कि उर्फी ने एक नए ऑउटफिट को ट्राइ करते हुए एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनकी ड्रेस देख आपकी आंखें चौंधिया सकती हैं। 

15 अक्टूबर, 2022 को उर्फी अपना जन्मदिन मना रही है तथा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नया लुक साझा किया है। ये लुक उनका बर्थडे लुक नहीं है बल्कि उनकी नए शूट से है। ऑउटफिट को ट्राइ करते हुए उन्होंने उसकी एक झलक सोशल मीडिया पर दी है जिसमें देखा जा सकता है कि पूरी ही ड्रेस शिमर्स से बनी है तथा बहुत बोल्ड है। ऐसा लग रहा है कि ये तस्वीर उर्फी ने अपने बेडरूम में ली है। 

जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते है कि उर्फी का यह आउटफिट बहुत बोल्ड है तथा बहुत अधिक शिमरी है। डल गोल्ड सीक्वेंस वाली उर्फी के इस ऑउटफिट की जो स्कर्ट है वो बीच से हाई स्लिट के साथ डिजाइन की गई है। बता दें कि उर्फी ने इस स्कर्ट के साथ सेम मटीरियल का ब्रालेट पहना है तथा एक विंटेज लुक देने के लिए इसी कपड़े की स्लीव्स बनाकर पहनी हैं। वही आज उर्फी जावेद जन्मदिन है तो आज वो खास ऑउटफिट में नजर आएंगी जिसे देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित है तथा उनकी नई ड्रेस देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

राखी सावंत ने अनोखे अंदाज में खोला करवा चौथ का व्रत, देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक

करवा चौथ पर अंकिता लोखंडे को देख भड़के लोग, बोले- 'सुशांत को भी...'

VIDEO! करवाचौथ पर बेहोश हुई कपिल शर्मा की पत्नी, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -