VIDEO! करवाचौथ पर बेहोश हुई कपिल शर्मा की पत्नी, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल
VIDEO! करवाचौथ पर बेहोश हुई कपिल शर्मा की पत्नी, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल
Share:

कल देशभर में करवाचौथ का जश्न मनाया गया। वही कल कपिल की पत्नी ही नहीं उनकी प्रेमिका ने भी उनके लिए व्रत रखा। पूजा के समय कपिल दोनों के बीच बुरा फंसे। आलम ये हुआ कि कपिल शर्मा की पत्नी बेहोश हो गई। बता दे कि यहाँ कपिल की रियल पत्नी की नहीं, बल्कि ऑनस्क्रीन वाइफ की बात हो रहे हैं। कपिल की करवाचौथ पर वाईफ गिन्नी चतरथ संग प्यारी तस्वीरें तो आपने देख ली होंगी। दोनों की इस जबरदस्त जोड़ी को किसी की नजर न लगें। 

वही कॉमेडी शो द कपिल शर्मा का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कप्पू का हाल देख आपकी हंसी छूट जाएगी। इसमें आप देख सकते हैं बिंदू (सुमोना चक्रवर्ती) तथा गजल (सृष्टि रोड़े) चांद निकलने के पश्चात् कप्पू शर्मा की आरती कर रही हैं। दोनों के बीच कपिल खड़े हैं कभी पत्नी का चांद बनते तो कभी प्रेमिका का। कभी बिंदू  के पास जाकर खड़े होते तो कभी गजल के पास। गुस्से में कप्पू कहते भी हैं- मैं किधर किधर देखूं। इसी के चलते बिंदू कपिल को बुलाती हैं लेकिन कपिल गजल के पास चले जाते हैं। फिर अचानक ऐसा कुछ होता है कि सभी हैरान हो जाते हैं। बिंदू एकदम से बेहोश हो जाती है, उनकी करवाचौथ की पूजा की थाली नीचे गिर जाती है। पत्नी को यूं बेहोश देख कपिल भी दंग रह जाते हैं। 

वही कपिल शर्मा शो का ये प्रोमो बहुत जबरदस्त है। करवाचौथ विशेष एपिसोड में ट्रैडिशनल लुक में कपिल हैंडसम डूड लगे। सुमोना लाल साड़ी में सजी धजी स्टनिंग नजर आई। वहीं पिंक सूट में सृष्टि रोड़े की जितनी प्रशंसा की जाए कम है। प्रशंसक इस एपिसोड को देखने के लिए बहुत उत्साहित है। 

बिग बॉस 16 में बाहर होगा ये कंटेस्टेंट

इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा शानदार ऑफिस, जानिए क्या है इसके फीचर्स

इस कंटेस्टेंट को सलमान खान लगाएंगे जमकर लताड़, वीकेंड का वार में मचेगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -