करवा चौथ पर अंकिता लोखंडे को देख भड़के लोग, बोले- 'सुशांत को भी...'
करवा चौथ पर अंकिता लोखंडे को देख भड़के लोग, बोले- 'सुशांत को भी...'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने पति विक्की जैन(Vicky Jain) के साथ पहला करवा चौथ मनाया है। अक्सर अंकिता अपने जीवन से जुड़ी बाते अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस साथ शेयर करती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ है उन्होंने अपने करवा चौथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इंस्टाग्राम पर साझा किए इस वीडियो में अंकिता लाल रंग की साड़ी में नई-नवेली दुल्हन की भांति तैयार नजर आ रही हैं तो वहीं उनके पति सफेद रंग की शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं।

करवा चौथ के लिए अंकिता ने लोकप्रिय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी है। इस साड़ी में अंकिता बला की खूबसूरत लग रही हैं। अंकिता पूरे रीति-रिवाज के साथ अपना व्रत खोलते दिखाई दी हैं। इस के चलते अंकिता अपने पति विक्की जैन के पैर भी छुते नजर आई। अंकिता का अपने पति का पैर छूना सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया है तथा अब लोग अलग-अलग वजह से इस अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं।  

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा- “ज्यादा ही ड्रामा हो गया है”। वहीं दूसरे शख्स इसको सुशांत सिंह राजपूत से जोड़ते हुए कमेंट किया- “सुशांत को भी याद कर लीजिए कम से कम”। रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता बीते 2-3 वर्षों से विक्की के लिए करवा चौथ का व्रत रख रही हैं। मगर यह करवा चौथ इस कपल के लिए बहुत खास इसलिए था क्योंकि यह शादी के बाद इन दोनों का पहला करवा चौथ था। बता दें, अंकिता लोखंडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से बीते वर्ष दिसंबर में शादी की थी। 

VIDEO! करवाचौथ पर बेहोश हुई कपिल शर्मा की पत्नी, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल

बिग बॉस 16 में बाहर होगा ये कंटेस्टेंट

इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा शानदार ऑफिस, जानिए क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -