राखी सावंत ने अनोखे अंदाज में खोला करवा चौथ का व्रत, देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक
राखी सावंत ने अनोखे अंदाज में खोला करवा चौथ का व्रत, देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज को लेकर ख़बरों में रहती हैं। राखी सावंत ने इस बार करवाचौथ का व्रत रखा है। राखी ने शादी से पहले ही बॉयफ्रेंड के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। सोशल मीडिया पर अब राखी सावंत का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में राखी सावंत अपना व्रत खोलती नजर आ रही हैं। राखी का ये वीडियो प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि व्रत खोलने के वक़्त आदिल राखी के साथ नहीं थे। ऐसे में वो एक दूसरे के साथ वीडियो कॉल के माध्यम से जुड़े तथा राखी ने अपने व्रत खोला। सोशल मीडिया पर राखी के इस वीडियो पर प्रशंसक जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई इसे राखी की नौटंकी बता रहे हैं तो कोई राखी से और आदिल की शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं। राखी का ये वीडियो को देख एक शख्स ने लिखा- रोज तो साथ घूमते है आज करवाचौथ पर ही अलग अलग रह रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

वही इससे पहले राखी सावंत मुंबई एयरपोर्ट पर बॉयफ्रेंड आदिल के हाथों में हाथ डाल उनके नाम की मेहँदी फ्लॉट करती दिखाई दी। वायरल होती वीडियो में मुंबई एयरपोर्ट पर राखी सावंत व्हाइट कलर का सूट पहने स्पॉट हुई। हमेशा की भांति आदिल के लिए अपना प्यार जताते हुई राखी के इस में सबका ध्यान जिस चीज ने सबसे अधिक खींचा वह उनके हाथ में लगी महंदी थी। राखी सावंत अपने पूर्व पति रितेश से अलग होने के पश्चात् से ही आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यार जताते तथा रोमांस करते दिखाई देते हैं। 

VIDEO! करवाचौथ पर बेहोश हुई कपिल शर्मा की पत्नी, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल

बिग बॉस 16 में बाहर होगा ये कंटेस्टेंट

इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहा शानदार ऑफिस, जानिए क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -