'ना ब्लेड ना रेजर', इस बार मोबाइल-चार्जर से उर्फी जावेद ने बना डाली ड्रेस, वीडियो देख चौंके लोग
'ना ब्लेड ना रेजर', इस बार मोबाइल-चार्जर से उर्फी जावेद ने बना डाली ड्रेस, वीडियो देख चौंके लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती है वही ब्लेड, रेजर, सेफ्टी पिन्स, बोरी, वायर, रस्सी, सिमकार्ड से ऑउटफिट बनाने के बाद अब उर्फी ने नया कारनामा कर दिया है। जिसके बारे में कोई भी नहीं सोच सकता है। उन्होंने मोबाइल और चार्जर का उपयोग कर बिकिनी बनाई है। फुली चार्जड उर्फी जावेद ने अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो साझा किया है। उर्फी जावेद ने चार्जर से बिकिनी की स्ट्रैप बनाई है तथा फ्रंट पर दो फ़ोन चिपकाए हैं। फ़ोन एवं चार्जर के वायर से बनी इस बिकिनी को ग्लैमर गर्ल ने ब्लू ब्लेजर एवं पैंट के साथ पहना है। 

उर्फी ने मिडिल पार्टेड हेयरबन बनाकर लुक को फॉर्मल बनाने का प्रयास किया है। मिनिमल मेकअप के साथ पूरा हुआ उर्फी का ये लुक देख लोगों का सिर ही चकरा गया है। कैप्शन में उर्फी ने लिखा है फुली चार्ज्ड। उर्फी का ये लुक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। उर्फी टशन में वॉक करती तथा स्टाइल मारती नजर आ रही हैं। उर्फी की ये अतरंगी ड्रेस देख लोग दंग रह गए हैं। उर्फी को खूब ट्रोल किया जा रहा है। कई लोगों ने डिस्लाइक बटन प्रेस करने की बात लिखी है। एक व्यक्ति ने लिखा- मेरा भी फोन चार्ज कर देना उर्फी दीदी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद के इस रिस्की फैशन को सराहने वाले कम ही लोग हैं। उर्फी हमेशा से ही ऐसा प्रयोग करती रही हैं। उर्फी का इस लुक को क्रिएट कर सनसनी मचाने का जो मकसद था उन्होंने मचा दी है। फैशन के नाम पर उर्फी के ऐसे अतरंगी कारनामे करना कईयों को रास नहीं आ रहा है। कई टेलीविज़न एवं बॉलीवुड स्टार्स पहले ही उर्फी से फैशन सेंस को डिजास्टर बता चुके हैं। 

फ्रॉक पहन श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, देखकर फैंस हो रहे दीवाने

रुबीना दिलैक की ग्लैमरस अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

'इसके कारण मुझे स्ट्रोक आ जाएगा', इस हसीना से परेशान हुए साजिद खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -