फ्रॉक पहन श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, देखकर फैंस हो रहे दीवाने
फ्रॉक पहन श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, देखकर फैंस हो रहे दीवाने
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती है। श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' शो से अपने करियर का आरम्भ किया था जिसे बहुत पसंद किया गया। तत्पश्चात, उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कभी पीछे मुढ़कर नहीं देखा। श्वेता की निजी जिंदगी में भले ही कितने उतार-चढ़ाव आए हों मगर चेहरे पर तनाव कभी नहीं नजर आया। श्वेता दिन व दिन निखरती जा रही हैं। श्वेता की एक्टिंग स्किल तो हमेशा ही दर्शक पसंद करते आए हैं मगर वे अपने स्टनिंग लुक से भी बहुत ख़बरों में रहती हैं। 

वही हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वे एक टीनएजर की भांति नजर आ रही हैं। फ्लॉरल आउटफिट्स में श्वेता एक यंग गर्ल की भांति नजर आ रही हैं तथा उन्हें देख कहीं से नहीं लगता कि वे 40 पार कर चुकी हैं। फोटोज में श्वेता का यूं शर्माना और नजरें झुकाकर ऐसे मुस्कुराने वाले अंदाज को भला कौन ही अनदेखा करेगा। इस पोज में श्वेता प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं। तस्वीरों में श्वेता बहुत क्यूट नजर आ रही हैं।

वही श्वेता के कर्वी फिगर और पतली कमर को प्रशंसक बार-बार निहार रहे हैं। वही इससे पहले भी 42 वर्षीय श्वेता ब्लैक कलर के बोल्ड आउटफिट्स में किलर लुक में नजर आई थीं। सीरियस पोज पर वाली इन फोटोज ने भी प्रशंसकों पर कहर बरपाया है। श्वेता का दिलकश अंदाज देख प्रशंसक उनकी फोटोज पर नजरें गढ़ाए रहे।

'इसके कारण मुझे स्ट्रोक आ जाएगा', इस हसीना से परेशान हुए साजिद खान

घायल हुआ 'तारक मेहता...' का ये मशहूर एक्टर, शूटिंग के समय लगी चोट

'हमें स्लिम लड़की चाहिए, तुम मोटी हो...', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -