न्यू ईयर से पहले घायल हुई उर्फी जावेद, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान
न्यू ईयर से पहले घायल हुई उर्फी जावेद, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण हर दूसरे दिन लाइमलाइट में रहती हैं। उर्फी आए दिन अपने डिजाइन‍िंग स्क‍िल्स फ्लॉन्ट करते हुए नए-नए फैशनेबल ऑउटफिट में फोटोज साझा करती रहती हैं। हांलाकि, इस बार उर्फी अपने फैशन सेंस के कारण नहीं बल्कि उनकी चोट के कारण सुर्ख़ियों में हैं। नववर्ष से पहले उर्फी जावेद को बहुत चोट लग गई है। जिसकी खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। 

वही सोशल मीडिया पर हमेशा हंसती-खेलती उर्फी ने इस बार उनकी चोट की फोटोज साझा की हैं। ये चोट उर्फी को किसी और ने नहीं, बल्कि एक चेयर ने दी है। फोटो देख कर उनके दर्द का एहसास करना बहुत फील है। इतनी चोट लगने के बाद भी उर्फी अपने प्रशंसकों को हंसाती दिखाई दी। चोट की तस्वीर साझा करते हुए वो लिखती हैं कि 'आप विश्वास कर सकते हैं कि ये लव बाइट एक चेयर ने दी है।' उर्फी की चोट की तस्वीरें आप ऊपर स्लाइड में देख सकते है 

वही तस्वीरें देख कर पता चल रहा है कि चोट अधिक है, जिसे ठीक होने में समय लगेगा। ठंड के सीजन में वैसे ही छोटी सी चोट बहुत दर्द देती है। फिर उर्फी की पीठ पर तो कुछ अधिक ही निशान नजर रहे हैं। तस्वीर देख कर ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने अपने नाखूनों से उन्हें घायल कर दिया हो। प्रश्न ये भी है कि उन्हें चेयर से इतनी चोट आई कैसे? आखिर वो क्या कर रही थीं, जो उनकी पूरी पीठ पर इतने निशान पड़ गये? फिलहाल तो उर्फी ने इस बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है। फ़िलहाल हमारी यही कामना है कि वो जल्दी ठीक हो जाए।

फैन ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई रुबीना दिलैक, बोली- 'अपनी जिंदगी में कितनी बार पिट चुका है'

मोनालिसा ने फिर किया फैंस को घायल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

हिन्दू और हिंदुत्व को लेकर भाजपा पर फिर बरसे राहुल गांधी, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -