एक्स बॉयफ्रेंड संग आधी रात को कुछ इस हालत में नजर आई उर्फी जावेद, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
एक्स बॉयफ्रेंड संग आधी रात को कुछ इस हालत में नजर आई उर्फी जावेद, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद अक्सर किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में रहती हैं। आज अपना जन्मदिन मना कर रही हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने जन्मदिन की कुछ फोटोज साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद बहुत एक्टिव रहती हैं। ये कहना गलत नहीं है कि उन्होंने अजीबोगरीब फैशन स्टाइल के माध्यम से अपनी अलग पहचान बना ली है। 

वही हर कोई अब उर्फी जावेद के नए लुक का बेसब्री से इंतजार करता रहता है। खैर, आज उर्फी जावेद अपना 25 वां जन्मदिन मना रही हैं। रात 12 बजे से ही उनके जन्मदिन का सेलिब्रेशन आरम्भ हो गया था। हाल ही में उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

विशेष बात ये है कि फोटोज में उर्फी के साथ उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत भी दिखाई दे रहे हैं। जहां एक फोटो में उर्फी केक के सामने बैठीं कैमरे को पोज दे रही हैं तो वहीं, बाकी फोटोज में वो अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की खूबसूरत फोटोज की इस सीरीज को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन लिखा- 'थैंक्यू! बस और कुछ नहीं! आज फाइनली मेरा चीट डे और सॉरी हैप्पी बर्थडे है!' अब जबसे उर्फी ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है तभी से प्रशंसक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। कोई उन्हें रॉकस्टार बता रहा है तो कोई उर्फी की सुंदरता की प्रशंसा कर रहा है। 

'नहीं चाहती मेरा बेटा अपने पापा को ये सब करता देखे', इस एक्टर की एक्स वाइफ का आया बड़ा बयान

VIDEO! LGBTQ समुदाय के लिए निशांत भट ने किया ऐसा डांस, देखकर भावुक हुए करण जौहर

फिर इस मशहूर कपल की शादी में आई दरार, एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे नहीं लगता अब कुछ हो पाएगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -