फिर इस मशहूर कपल की शादी में आई दरार, एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे नहीं लगता अब कुछ हो पाएगा'
फिर इस मशहूर कपल की शादी में आई दरार, एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे नहीं लगता अब कुछ हो पाएगा'
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन का रिश्ता शादी के बाद से ही बहुत ख़बरों में है। शादी के कुछ वक़्त पश्चात् ही दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी। वहीं हाल ही में जब दोनों के बीच की दरार अधिक बढ़ गई तो बात तलाक तक आ गई। हालांकि गणेश चतुर्थी के अवसर पर दोनों ने अपनी शादी को दूसरा अवसर देने का फैसला किया। तत्पश्चात, दोनों एक-दूसरे के साथ फिर से रोमांटिक तस्वीरें साझा कर रहे थे। प्रशंसकों को लगा था कि सब ठीक है मगर लगता है कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं हुआ है।

दरअसल, चारू और राजीव ने जो कुछ दिनों पहले तस्वीरें साझा की थीं, दोनों ने वो डिलीट कर दी। वहीं हाल ही में करवा चौथ के मौके पर खबरें आईं कि चारू एवं राजीव ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। अब इस पर चारू की प्रतिक्रिया सामने आई है। चारू ने कहा कि उन्होंने राजीव को अनब्लॉक नहीं किया। मगर राजीव ने उन्हें अनब्लॉक किया है।

वहीं चारू का यह भी कहना है कि उन्हें लगता है कि उनकी शादी नहीं चल रही है। चारू ने अपने एक इंटरव्यू में चर्चा करते हुए कहा, 'मैंने राजीव को अनफॉलो नहीं किया है। उन्होंने मुझे ब्लॉक किया है। वह दिल्ली गए और वहां जाने के पश्चात् उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया। मुझे नहीं पता कि वह वहां क्या कर रहे हैं और कहां हैं।' बता दें कि इससे पहले चारू एवं राजीव ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर दोस्तों को सरप्राइज दिया ये बताकर कि दोनों अब तलाक ना लेकर शादी को एक और अवसर देंगे तथा साथ में मिलकर बेटी की परवरिश करेंगे। चारू ने लिखा था, 'हमने डिसाइड किया कि हम अपनी शादी को एक और अवसर देंगे तथा प्रशंसकों को शुक्रिया जिन्होंने हमें इतना सपोर्ट किया। चारू और राजीव सेन के इस निर्णय पर सुष्मिता सेन ने भी दोनों को बधाई दी थी। बता दें कि चारू और राजीव ने गोवा में वर्ष 2019 में शादी की थी। वहीं 2021 में दोनों बेटी के माता-पिता बने।' 

इंटरनेट पर छाया कपिल शर्मा का नया लुक, देखकर बादशाह ने कह दी ये बात

KBC में कियारा आडवाणी को लेकर पूछा गया ऐसा सवाल, जवाब जानकर हैरान हो गए फैंस

‘चोली के पीछे क्या है’ पर जमकर नाची माधुरी-नोरा, वीडियो देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -