VIDEO! LGBTQ समुदाय के लिए निशांत भट ने किया ऐसा डांस, देखकर भावुक हुए करण जौहर
VIDEO! LGBTQ समुदाय के लिए निशांत भट ने किया ऐसा डांस, देखकर भावुक हुए करण जौहर
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा 10 में निशांत भट्ट कुछ दिनों पहले ही बतौर प्रतियोगी आए हैं। अब शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमे निशांत एलजीबीटीक्यू कम्यूनिटी के लिए अपनी परफॉर्मेंस डेडिकेट करते हैं। निशांत ने दिखाया कि कैसे इस कम्यूनिटी के व्यक्तियों को सोसाइटी में लोगों के अलग-अलग प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ता है। निशांत की परफॉर्मेंस देखने के पश्चात् सभी जज ने उनकी प्रशंसा की। 

वीडियो में आप देखेंगे कि निशांत रेड दुपट्टे के साथ झूलते हैं तथा डांस करते हैं। तत्पश्चात, दरवाजा खुलता है तथा फिर आवाज आती है, ये लड़का होकर भी लड़कियो के कपड़े पहन रहा है। फिर माधुरी बोलती हैं एलजीबीटीक्यू प्लस कम्यूनिटी को समाज एक्सेप्ट करने के लिए तैयार नहीं होता है। तत्पश्चात, करण भावुक हो जाते हैं तथा बोलते हैं, मैं नम्ब हो गया था क्योंकि मैं उन गलियों से गुजर चुका हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि करण ने अपने एक इंटरव्यू में एलजीबीटीक्यू कम्यूनिटी के बारे में चर्चा की थी। धारा 377 समाप्त होने पर उन्होंने खुशी जाहिर की थी तथा बोलता था, 'मैं उठा और मैं रोता रहा। मैं कम्यूनिटी के लिए रोता रहा। मैं बस यही सोचकर रोता रहा कि फाइनली स्वतंत्रता है। हमारे देश में अब सबको बराबर प्यार मिलेगा। ये एक ऐतिहासिक जजमेंट था। मैं बहुत खुश हूं कि फाइनली इसे लीगली एक्सेप्ट कर लिया है कि आप किसी को भी प्यार कर सकते हैं बिना किसी लीगल प्रेशर के।' हाल ही में करण ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट किया है। उन्होंने एक ट्वीट किया कि वह कुछ सकारात्मक ऊर्जा के लिए ट्विटर छोड़ रहे हैं। करण ने इस ट्वीट के पश्चात् तुरंत ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया। कई प्रशंसकों ने उन्हें सपोर्ट किया कि अच्छी मेंटल हेल्थ के लिए ये आवश्यक है।

भरी महफ़िल में सलमान खान ने कर डाली इस एक्टर की बेइज्जती

इंटरनेट पर छाया कपिल शर्मा का नया लुक, देखकर बादशाह ने कह दी ये बात

KBC में कियारा आडवाणी को लेकर पूछा गया ऐसा सवाल, जवाब जानकर हैरान हो गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -