'नहीं चाहती मेरा बेटा अपने पापा को ये सब करता देखे', इस एक्टर की एक्स वाइफ का आया बड़ा बयान

'नहीं चाहती मेरा बेटा अपने पापा को ये सब करता देखे', इस एक्टर की एक्स वाइफ का आया बड़ा बयान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में शालीन भनोट बतौर प्रतियोगी आए हैं। शो में इन दिनों उनका और टीना दत्ता का लव एंगल चल रहा है। दोनों के लव एंगल की जमकर बात हो रही है। वहीं दलजीत कौर जो शालीन की एक्स वाइफ रही हैं, उन्होंने अब शालीन और टीना के रिश्ते और शालीन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दलजीत ने कहा कि वह शालीन से नाराज है कि उन्होंने नेशनल टीवी पर उनके साथ रहे रिलेशनशिप पर चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं चाहतीं कि उनका बेटा ये सब टीवी पर देखे तथा इससे उस पर बुरा प्रभाव पड़े।

अपने एक इंटरव्यू में दलजीत ने कहा, 'बिग बॉस के घर में मुझे बेस्ट फ्रेंड बोलने से अधिक मुझे उस चीज से बुरा लगा जो शालीन ने टीना से कहा कि हम फालतू की वजहों से अलग हुए। मैं भी बिग बॉस 13 में शामिल हुई थी तथा 15 दिनों तक घर में रही थी। मगर एक भी बार मैंने शालीन, हमारे ब्रेकअप को लेकर कोई कमेंट नहीं किया। जब मैं बिग बॉस के घर में थी तो शालीन को एक भी फ़ोन नहीं आया होगा। मगर मुझे इतनी कॉल आ रही हैं क्योंकि शालीन ने तलाक को लेकर शो में चर्चा की। जब मैं बिग बॉस में थी तो मैं भी रो सकती थी तथा लोगों का अटेंशन अपनी तरफ कर सकती थी, मगर मैंने ऐसा नहीं किया।'

दलजीत ने बताया कि शालीन से 2015 में तलाक होने के बाद दोनों केवल अपने बेटे को लेकर जुड़े रहे तथा 2 महीने में 1 या 2 बार मिलते हैं। आगे दलजीत ने कहा, 'मैं फिलहाल अच्छे स्पेस में हूं तथा मैं दलजीत और शालीन की कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रहना चाहती हूं। मैं नहीं चाहती कि मेरे 8 वर्षीय बेटा अपने पापा को ये सब करते हुए नेशनल टीवी पर देखे।' 'अब भले ही शालीन, टीना के साथ रहना चाहते हैं या फिर किसी और के साथ। मैं बस यही चाहती हूं कि वह शांत और खुश रहें क्योंकि वह मेरे बेटे का पिता है।' आगे दलजीत ने यह भी कहा कि शालीन को समझना होगा कि वह नेशनल टीवी पर हमारे पास्ट का मजाक नहीं बना सकते। अभी सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 ख़बरों में बना हुआ है।

फिर इस मशहूर कपल की शादी में आई दरार, एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे नहीं लगता अब कुछ हो पाएगा'

भरी महफ़िल में सलमान खान ने कर डाली इस एक्टर की बेइज्जती

इंटरनेट पर छाया कपिल शर्मा का नया लुक, देखकर बादशाह ने कह दी ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -