Video: लिफ्ट में फंस गया युवक, बाहर निकलते ही निर्दोष गार्ड को एक के बाद एक जड़े थप्पड़
Video: लिफ्ट में फंस गया युवक, बाहर निकलते ही निर्दोष गार्ड को एक के बाद एक जड़े थप्पड़
Share:

गुरुग्राम (Gurugram) का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यहाँ की एक सोसायटी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ आए दो लिफ्ट ऑपरेटर एक लिफ्ट खोलते हैं और लिफ्ट में से एक शख्स गुस्से से बाहर निकलता है और लिफ्ट खोलने वाले शख्स से कुछ बहस करता है। उसके बाद वह शख्स पलटकर पास खड़े सिक्योरिटी गार्ड को एक थप्पड़ मार देता है। उसके बाद दूसरा थप्पड़ देता है और गार्ड की टोपी सिर से गिर जाती है। जी दरअसल वह शख्स इतने पर भी नहीं रुकता और कुछ कहते हुए गार्ड को तीसरा थप्पड़ और चौथा थप्पड़ जड़ता जाता है। उसके बाद लिफ्ट खोलने वाले शख्स को भी एक थप्पड़ मारता है। सीसीटीवी में दिखता है कि इसके बाद भी कहासुनी जारी रहती है।

बताया जा रहा है यह मामला गुरुग्राम के निर्वाणा कंट्री की द क्लोज नॉर्थ सोसायटी का है। यहाँ द क्लोज नॉर्थ सोसायटी के रहने वाले वरुण नाथ लिफ्ट से 14वीं मंजिल से नीचे आ रहे थे। इस दौरान लिफ्ट बंद हो गई और वह फंस गए। वहीं मदद के लिए उन्होंने लिफ्ट में लगे इंटरकॉम के जरिए सिक्योरिटी गार्ड अशोक कुमार को सूचना दी। इस दौरान अशोक लिफ्टमैन को लेकर मौके पर पहुंचे और उन्हें वरुण नाथ को लिफ्ट से बाहर निकालने में पांच मिनट का समय लग गया।

इस बात से गुस्साए वरुण नाथ ने लिफ्ट से बाहर निकलते ही सिक्योरिटी गार्ड को पीटना शुरू कर दिया। इस मामले में सिक्योरिटी गार्ड अशोक कुमार ने बताया, “मैंने रविवार (28 अगस्त) शाम 7।50 बजे ड्यूटी पर रिपोर्ट किया और घटना के समय मैं सोसायटी के टावर 12 पर तैनात था। अगले दिन सुबह 7।20 बजे नीचे आ रहे एक निवासी तकनीकी खराबी के कारण लिफ्ट नंबर 1 में फंस गए। लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर पर 3-4 मिनट तक अटकी रही। लिफ्ट से निकलने के बाद, निवासी ने मुझे गालियां देना शुरू कर दिया और मुझे जान से मारने की धमकी दी। मेरी कोई गलती नहीं है, मैंने अपने सीनियर को सूचित किया था और घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है।”

इसके अलावा सिक्योरिटी गार्ड अशोक कुमार ने बताया कि लिफ्ट फंसने की सूचना मिलते ही उन्होंने तुरंत लिफ्ट ऑपरेटर से संपर्क किया था। लिफ्ट ऑपरेटर 3-4 मिनट में पहुंच गए थे और चाबी से लिफ्ट खोल दी थी। आगे उन्होंने कहा- “लिफ्ट से बाहर आने के बाद आरोपी ने मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। मैंने उनसे कहा, 'सर, ये गलत है। आप मुझे क्यों मार रहे हैं?' जब लिफ्ट ऑपरेटर ने बीच बचाव किया, तो आरोपी ने उन्हें भी थप्पड़ मार दिया।”

दूसरी तरफ पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार, 29 अगस्त की सुबह साढ़े 7 बजे के करीब हुई। पुलिस का कहना है आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 323 (जानबूझ कर किसी को चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक गार्ड को पीटने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और जमानत पर रिहा किया गया है।

तिहाड़ जेल में कैदी के पेट में मिले 5 मोबाइल फोन, एक्स-रे देखकर उड़े डॉक्टर्स के होश

शिवपुरी में जन्मा अनोखा बच्चा, लिंग देखकर लोग सोच रहे लड़का है या लड़की

Video: THAR को गोल-गोल नचाना पड़ा भारी, एक गलती से पहुँच गए अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -