पाक के हारने के बाद नकुल ने दी पाकिस्तानी टीम को खास नसीहत
पाक के हारने के बाद नकुल ने दी पाकिस्तानी टीम को खास नसीहत
Share:

Asia cup 2022 में पाकिस्तान के विरुद्ध इंडिया की दमदार जीत का जश्न पूरा देश सेलिब्रेट कर रहा है। इस मैच में इंडिया की जीत को लेकर जाने माने अभिनेता नकुल मेहता ने एक मजेदार ट्वीट किया है। खबरों का कहना है कि टीम इंडिया ने रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए एशिया कप ग्रुप ए मैच में पाक को 5 विकेट से मात दे दी है। 

मैच हारने पर एक्टर की Pak से गुजारिश: TV के अभिनेता नकुल ने Asia cup 2022 मैच में इंडिया की जीत के उपरांत नकुल ने पाकिस्तानियों के लिए ट्वीट के माध्यम से एक खास संदेश दे डाला है। नकुल ने ट्वीट में लिखा, ‘प्रिय पड़ोसियों, कृपया उन टीवी सेटों को न तोड़ें! बल्कि मेरे टीवी शो का आनंद लें क्योंकि क्रिकेट में क्या ही रखा है। नकुल ने पाक की हार पर चुटकी लेते हुए पाकिस्तानियों से उनकी हार के बाद 'अपना टेलीविजन नहीं तोड़ने' बल्कि उस टीवी सेट पर अपना शो देखने का अनुरोध किया है। 

 

नकुल के ट्वीट का पाकिस्तानियों की ओर से आया जवाब: नकुल के ट्वीट के जवाब में पाकिस्तान के कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में नकुल के ट्वीट का उत्तर दे डाला है। एक व्यक्ति ने उत्तर दिया, "कोई बात नहीं, हम वैसे भी बेहतर कॉमेडी और अच्छे संगीत वर्चस्व वाले पक्ष से हैं। बधाई।’ पाक की अर्थव्यवस्था पर मजाक उड़ाते हुए, एक यूजर ने लिखा, ‘आधे मुल्क के साथ साथ इकोनॉमी भी डूबी हुई है हम नया TV अफोर्ड नहीं करसकते हम मीम्स से ही कमा चला सकते है (हमारे आधे देश की तरह, हमारी अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। हम नया टीवी नहीं खरीद सकते, मीम्स का ही आनंद लेंगे।

इस वीकेंड KKK 12 में होगी धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये दो कंटेस्टेंट करेंगे वापसी

अब नार्मल Tv भी बन जाएगा Smart tv, जानिए कैसे

'गुम है किसी के प्यार में': पाखी की जिंदगी में होने वाला है बड़ा धमाका, चव्हाण परिवार में लौटेगी सई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -