प्रेग्नेंट है ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद शेयर किया VIDEO
प्रेग्नेंट है ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद शेयर किया VIDEO
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे शुरुआत में देखकर तो उनके प्रशंसक बहुत खुश हुए मगर बाद में श्रद्धा आर्या ने सबके अरमानों पर पानी फेर दिया। सोशल मीडिया पर श्रद्धा आर्या का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपने टैलेंट के दम पर लोगों के बीच विशेष पहचान बनाई है तथा अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। 

वही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रद्धा आर्या ने अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है तथा वह शीशे के सामने खड़े होकर बेबी बंप को बड़े प्यार से सहला रही हैं। वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि श्रद्धा आर्या फिर अपने पेट पर हाथ मारती हैं तथा पेट भीतर कर लेती हैं, जिसे देखकर हर कोई चौंक जाता है। दरअसल, उन्होंने पेट को फुला रखा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा आर्या के प्रशंसकों को लगा कि वह गर्भवती हैं मगर वह मस्ती में ये कर रही थीं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, 'मैं मोटी नहीं हूं, मैं फूली हुई हूं।' श्रद्धा कपूर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी इस हरकत को देखकर प्रशंसक जमकर इंजॉय कर रहे हैं। इसको प्रशंसक जमकर पसंद कर रहे हैं तथा खूब कमेंट कर रहे हैं। श्रद्धा आर्या के वीडियो पर प्रशंसकों के अलावा सेलिब्रिटीज भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पाक के हारने के बाद नकुल ने दी पाकिस्तानी टीम को खास नसीहत

इस वीकेंड KKK 12 में होगी धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये दो कंटेस्टेंट करेंगे वापसी

अब नार्मल Tv भी बन जाएगा Smart tv, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -