इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया उर्फी जावेद को ब्लॉक, जानिए क्यों?
इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया उर्फी जावेद को ब्लॉक, जानिए क्यों?
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद एवं चाहत खन्ना के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। दोनों अभिनेत्रियों के बीच इस लड़ाई का आरम्भ चाहत खन्ना से हुआ था। चाहत ने उर्फी के फैशन सेंस पर ताना मारा, तो उर्फी ने भी जवाब देना आरम्भ कर दिया। चाहत उर्फी के जवाब से इतनी अधिक गुस्से में आईं कि उन्होंने उर्फी को सोशल मीडिया से ब्लॉक कर दिया। 

चाहत खन्ना ने सोशल मीडिया पर पहले उर्फी के येलो ड्रेस पर कमेंट करते हुए उन्हें भला बुरा कहा। तत्पश्चात, जब उर्फी ने जवाब देना आरम्भ किया, तो बोलीं कि मुझे ड्रामे का हिस्सा नहीं बनना है। चाहता इंस्टा स्टोरी में लिखती हैं, मैं आज जिस भी मुकाम पर हूं। वहां तक बहुत मेहनत से पहुंची हूं। मेहनत की कमाई से अपनी जिंदगी जी रही हूं। उर्फी के कक्षा पर बोलते हुए चाहत ने लिखा, मेरा तलाक सरलता से टारगेट किया जाने वाला मुद्दा है। जिनके पास क्लास है। वो ऐसा नहीं करेंगे। लेकिन मैं किसी क्लासलेस इंसान से क्लास रखने की आशा ही क्यों कर रही हूं। 

चाहत की इस पोस्ट पर उर्फी जावेद का जवाब आया है। उर्फी लिखती हैं, ड्रामे का हिस्सा नहीं बनना है। लेकिन किसी महिला को बिना कारण स्लट शेम करना है। आप मुझे क्लासलेस बता रहे हो। आपने मुझे ब्लॉक क्यों किया। यदि आपको नाटक का पार्ट नहीं बनना है, तो फिर बिना कारण लोगों को बुली करना छोड़ दो। इसमें मेरी कोई गलती नहीं है कि आपको अटेंशन नहीं मिल रही है। यहां तक कि हाफ न्यूड पिक्चर अपलोड करने के पश्चात् भी। आपने दो बार तलाक लिया। अपनी उम्र से छोटे लड़के को डेट कर रही हो। आप वो कर रही हो, जिससे आपको खुशी मिलती है, तो फिर मुझे क्यों जज कर रही हो? दूसरी तरफ चाहत खन्ना एवं उर्फी की कैटफाइट चल रही थी। वहीं दूसरी तरफ उर्फी जावेद के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आ गई है। अभिनेत्री के एक नजदीकी सूत्र का कहना है कि 6 अगस्त को उन्हें लगभग 103-104 फीवर था, तत्पश्चात, उन्हें तुरंत मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया गया। बताया जा रहा है कि उर्फी का ब्लड टेस्ट कराया गया है। जिसके पश्चात् ये पता चल जायेगा कि आखिर उनकी बीमारी का कारण है क्या।

'अनुपमा' के समर ने शेयर किया नया वीडियो, माँ संग किया जमकर डांस

VIDEO! बॉयफ्रेंड संग घूम रही थी तेजस्वी, अचानक पीछे पड़े पैपराजी और फिर जो हुआ...

अस्पताल में भर्ती हुई उर्फी जावेद, हालत देखकर पहचानना हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -