'अनुपमा' के समर ने शेयर किया नया वीडियो, माँ संग किया जमकर डांस
'अनुपमा' के समर ने शेयर किया नया वीडियो, माँ संग किया जमकर डांस
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' के हालिया एपिसोड में नए समर यानि अभिनेता सागर पारेख की एंट्री करवा दी गई। रक्षाबंधन के त्योहार वाले इस एपिसोड में दिखाया गया कि विवाद के पश्चात् किस प्रकार अब दोनों परिवार अलग-अलग अपने घरों में रक्षाबंधन मना रहे हैं। कपाड़िया परिवार में छोटी अनु अपने भाई बहनों को मिस कर रही होती है तत्पश्चात, सभी की मायूसी के बीच नए समर की एंट्री करवाई जाती है।

वही एक बड़े से टैडी बियर के पीछे छिपा समर बहुत ड्रमैटिक अंदाज में एंट्री लेता है तथा इसके पश्चात् एक डांस परफॉर्मेंस के माध्यम से वह पूरे घर का माहौल खुशहाल कर देता है। न केवल शो में समर ने अनुपमा के साथ डांस किया बल्कि सोशल मीडिया पर भी रुपाली के साथ डांस करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। पारस कलनावत को शो से हटाए जाने के बाद निरंतर नए समर को लेकर प्रशंसक में एक्साइटमेंट बना हुआ था तथा शायद निर्माता भी सोच रहे होंगे कि नए समर को पब्लिक कैसी प्रतिक्रिया देगी।

वही अच्छी बात ये रही कि सोशल मीडिया पर लोगों ने नए समर की प्रशंसा की। अधिकतर लोगों को सागर पारेख की एंट्री पसंद आई तथा ऐसा लगता है कि पब्लिक नए समर को एक्सेप्ट कर रही है। बात करें टेलीविज़न शो की तो इधर जहां कपाड़िया परिवार के लोग समर के आने से खुश दिखे वहीं शाह परिवार में समर की प्रतिक्रिया कर रहे लोग ये पता चलने पर हैरान नजर आए कि समर स्टेशन से सीधा अनुपमा के पास चला गया। आपको बता दें कि टेलीविज़न शो अनुपमा की कहानी में बीते दिनों बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। ज्यादा के घर से वापस भेजे जाने पर भड़की पाखी ने अपनी मां को शाह निवास से निकाल दिया तथा विवाद देखते ही देखते इतना अधिक बढ़ गया कि पाखी के साथ-साथ वनराज, तोषू और बा भी अनु के खिलाफ हो गईं तथा उससे दोबारा कभी भी शाह परिवार में नहीं लौटने की बात कह दी।

VIDEO! बॉयफ्रेंड संग घूम रही थी तेजस्वी, अचानक पीछे पड़े पैपराजी और फिर जो हुआ...

अस्पताल में भर्ती हुई उर्फी जावेद, हालत देखकर पहचानना हुआ मुश्किल

जरा सा कपड़ा लपेटे बाहर घूमने निकल पड़ीं ये मशहूर एक्ट्रेस, देखते ही टिक गई लोगों की नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -