उर्फी जावेद का नया लुक चौंके फैंस, देखकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी हो गई दीवानी
उर्फी जावेद का नया लुक चौंके फैंस, देखकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी हो गई दीवानी
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी लुक के चलते ख़बरों में बनी रहती है, वही अब एक बार फिर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपना नया लुक साझा किया है। उर्फी के नए लुक ने सभी को चौंका दिया है। उर्फी ने इस बार कोई न्यूड फोटोशूट नहीं करवाया है, बोल्ड कपड़े नहीं पहने हैं तथा न ही किसी और ऑब्जेक्ट से अपनी इज्जत को ढकने का प्रयास किया है। 

इस बार उर्फी पूरे कपड़ों में कैमरे के सामने आई हैं। इस लुक में उर्फी जावेद की सुंदरता और निखरकर आ रही है तथा प्रशंसक उर्फी से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। इस बार बोल्ड ड्रेसेज और न्यूड लुक्स को छोड़ उर्फी गुलाबी रंग के, खूबसूरत कढ़ाई वाले अनारकली सूट में दिखाई दे रही हैं। इस सूट के दुपट्टे को उर्फी ने सिर से ओढ़ा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी के इस लुक में नजाकत है, सुंदरता झलक रही है। उर्फी से निगाहें हटाना बहुत मुश्किल हो गया है। घूंघट के साथ-साथ उर्फी के बाल खुले हुए हैं तथा उनके बालों की लटें उनके गालों पर गिर रही हैं। उर्फी के लुक को उनकी खूबसूरत ऐक्सेसरी ने एलीवेट किया है। माथे पर उर्फी ने झूमर सजा रखा है जो उन्हें बहुत सूट भी कर रहा है। बता दें कि उर्फी का यह लुक पाकिस्तानी ड्रामा सीरियल 'मेरे हमसफर' (Mere Humsafar) की लीड अभिनेत्री हानिया आमिर (Hania Aamir) की भूमिका 'हाला' (Haala) से इन्सपाइर्ड है। उर्फी ने यह बात कैप्शन में भी लिखी है तथा पाकिस्तानी अभिनेत्री ने 'गॉर्जस' कमेन्ट भी किया है।  

मूंगफली बेचते नजर आया ये मशहूर एक्टर, सामने आया VIDEO

करिश्मा तन्ना ने बाथरूम में करवाया ऐसा फोटोशूट, देखते ही थम गई फैंस की साँसे

पिता सिद्धांत वीर को यादकर भावुक हुई बेटी डिजा, पोस्ट देख रो पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -