पिता सिद्धांत वीर को यादकर भावुक हुई बेटी डिजा, पोस्ट देख रो पड़े फैंस
पिता सिद्धांत वीर को यादकर भावुक हुई बेटी डिजा, पोस्ट देख रो पड़े फैंस
Share:

टेलीविज़न एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की बेटी डिजा ने अपने पिता को याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है, जिनका बीते हफ्ते 46 वर्ष की उम्र में एक जिम में गिरने के पश्चात् निधन हो गया। दीजा ने अपने पिता सिद्धांत का अंतिम संस्कार किया, सिद्धांत की दूसरी पत्नी एलेसिया राउत के साथ मिलकर। डिजा ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन के पुराने दिनों से लेकर हाल की सैर तक, पिता की सभी यादों को ताजा किया।

डिजा ने अपनी भावनाओं को जताते हुए एक लंबे पोस्ट में लिखा, 'यह अभी भी डूबा नहीं है तथा मुझे अभी भी नहीं पता कि कैसे रिएक्ट करना है। मेरा पूरा अस्तित्व इतना सुन्न हो गया है। अंतिम वीडियो में देख सकते हैं कि मुझे बचपन से ही लगता है कि कोई भी मेरे पिता को छू नहीं सकता है, वह सिर्फ मेरे हैं। आप हमेशा सबसे पहले मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे तथा मेरी सभी परेशानियों को सुनते थे, मुझे लड़कों के मुद्दों में सलाह देते थे तथा आधी पुरुष आबादी को मारने की धमकी देते थे। निरंतर मुझे बताते रहते थे कि मैं पापा की शान हूं। आपने मुझे महसूस कराया कि मैं जीवन में कुछ भी और सब कुछ करने में सक्षम हूं। ऐसे बहुत से वादे हैं जो मैंने आपसे भविष्य के लिए किए हैं जिन्हें मैं कभी पूरी नहीं कर पाऊंगी, मगर मैं एक जानती हूं कि मैं आपको गर्व महसूस कराने के लिए कड़ी मेहनत करना कभी बंद नहीं करूंगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by diz<33 (@diza.suryavanshi)

आगे डिजा ने अपने नोट में यह लिखा कि उसके पिता ने उसे महसूस कराया कि वह जीवन में कुछ भी करने के योग्य हैं। उन्होंने लिखा, "ऐसे बहुत से वादे हैं जो मैंने आपसे भविष्य के लिए किए थे जिन्हें मैं कभी पूरा नहीं कर पाऊंगी मगर मुझे पता है कि मैं कभी भी कड़ी मेहनत करना बंद नहीं करूंगी क्योंकि आपको मुझ पर गर्व होगा। हमारी तकरीबन हर बातचीत में, आपने कभी एक बार भी नहीं बताना भूला कि आपका सिर गर्व और खुशी के साथ कितना ऊंचा है, चाहे मैं छोटी हूं या बड़ी, और मैं अपनी बड़ी कामयाबियों में जानती हूं, भले ही आप शारीरिक तौर पर मौजूद नहीं हैं, फिर भी आप मुस्कुराते रहेंगे तथा कहेंगे 'मेरी गुंडी रानी कितनी बड़ी हो गई, पापू का दिल गर्व से भर गया, आई लव यू माय गुगली'।" आगे डिजा ने लिखा, "मैं आप पर हंसी, लेकिन मैं चाहती हूं कि आप मुझे गलत साबित करने के लिए यहां हों। मुझे आपकी याद आती है कृपया खुश रहें तथा मेरा मार्गदर्शन करते रहें, मुझे पता है कि मुझे आपकी निरंतर जरुरत होगी।" वही इंटरनेट पर अभी डिजा की ये पोस्ट वायरल हो रही है।

बिग बॉस से बाहर निकलते ही गोरी नागौरी ने बताई साजिद खान की सच्चाई, कह डाली ये बड़ी बातें

इंटरनेट पर लीक हुआ इस मशहूर एक्ट्रेस का बेडरूम वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने

'झलक दिखला जा' के बाद अब इस शो में नजर आएगी शिल्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -