करिश्मा तन्ना ने बाथरूम में करवाया ऐसा फोटोशूट, देखते ही थम गई फैंस की साँसे
करिश्मा तन्ना ने बाथरूम में करवाया ऐसा फोटोशूट, देखते ही थम गई फैंस की साँसे
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर आए दिन करिश्मा तन्ना की तस्वीरें और वीडियो छाए रहते है। वही हाल ही में करिश्मा तन्ना की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर गदर मचा रही है तथा इस तस्वीर में उनका ब्रालेस लुक दिखाई दे रहा है। 

करिश्मा तन्ना ने कई टेलीविज़न सीरियल्स में काम किया है तथा वो बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। यही नहीं, उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' के खिताब को अपने नाम भी किया हुआ है। इन सब कामयाबियों के बीच करिश्मा अपने प्रशंसकों को कभी निराश नहीं करतीं तथा अपने बोल्ड लुक से वो आए दिन प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती हैं। आपको बता दें, करिश्मा तन्ना का एक पुराना सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उनका ब्रालेस लुक दिखाई दे रहा है। करिश्मा के इस लुक को देखकर लोग मदहोश हो रहे हैं। 

वही बात यदि करिश्मा के इस वायरल लुक की करें तो उन्होंने गोल्डन पैंट सूट पहना हुआ है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि करिश्मा ने ब्लेजर के भीतर कुछ भी नहीं पहना है मगर गले में चोकर कैरी किया हुआ है। करिश्मा ने बालों को खुला रखा है तथा अपने लुक को व्हाइट स्पोर्ट्स शूज से पूरा किया हुआ है। इस लुक में करिश्मा बहुत बेबाक लग रही हैं। ये फोटोज बाथरूम में क्लिक करवाई हैं। करिश्मा तन्ना की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है आए दिन ही उनकी पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। 

पिता सिद्धांत वीर को यादकर भावुक हुई बेटी डिजा, पोस्ट देख रो पड़े फैंस

सनी लियोनी के शो में जबरदस्त होगी उर्फी जावेद की एंट्री, सामने आया प्रोमो

बिग बॉस से बाहर निकलते ही गोरी नागौरी ने बताई साजिद खान की सच्चाई, कह डाली ये बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -