मूंगफली बेचते नजर आया ये मशहूर एक्टर, सामने आया VIDEO
मूंगफली बेचते नजर आया ये मशहूर एक्टर, सामने आया VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की कॉमेडी के कई लोग दीवाने हैं। उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कभी डॉक्टर गुलाटी बनकर तो कभी गुत्थी बन दर्शकों को खूब मनोरंजन किया। इस बात में कोई शक नहीं है कि सुनील दर्शकों का मनोरंजन करने का कोई अवसर हाथ से जाने नहीं देते। आज भी प्रशंसक उनकी कपिल शर्मा के शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खैर, अब सोशल मीडिया पर सुनील का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

दरअसल, हाल ही में सुनील ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो सड़क के किनारे मूंगफली बेचते दिखाई दे रहे हैं। वैसे परेशानी की कोई बात नहीं है, हमेशा की ही भांति सुनील के अच्छे दिन ही चल रहे हैं। ये तो सुनील का लोगों का मनोरंजन करने का नया तरीका है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सुनील ने कैप्शन लिखा- 'खाओ खाओ और खाओ'। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी आरम्भ कर दीं।

वही वीडियो सामने आते ही नेटिजन्स ने इसपर कमेंट्स की बरसात कर दी। एक शख्स ने सुनील के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'कपिल का शो छोड़ते ही क्या हो गया?' वहीं, एक और शख्स ने लिखा- 'अभी भी समय है कपिल शर्मा शो में चले जाओ नहीं तो मूंगफली ही बेचनी पड़ेगी'। वही सोशल मीडिया पर सुनील का वीडियो छाया हुआ है सुनील का ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इसके अतिरिक्त बात करें सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट की तो उन्हें अंतिम बार अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म 'गुडबॉय' में देखा गया था।  

पिता सिद्धांत वीर को यादकर भावुक हुई बेटी डिजा, पोस्ट देख रो पड़े फैंस

सनी लियोनी के शो में जबरदस्त होगी उर्फी जावेद की एंट्री, सामने आया प्रोमो

बिग बॉस से बाहर निकलते ही गोरी नागौरी ने बताई साजिद खान की सच्चाई, कह डाली ये बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -