फिर ख़बरों में छाई उर्फी जावेद, अतरंगी कपड़े नहीं ये है वजह

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं। उर्फी अक्सर अपने स्टाइलिंग को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं, वह अपने ऑउटफिट पर जो एक्स्पेरिमेंट करती हैं, उसे फ्लॉन्ट भी बखूबी करती हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने धर्म को लेकर अपना पक्ष रखा है। 

वही इस इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने एक से बढ़कर एक बयान दिए। धर्म को लेकर उर्फी जावेद ने कहा, "मैं हमेशा से ही खुलकर कहा है कि मैं किसी धर्म में विश्वास नहीं करती। मैंने ठेका नहीं ले रखा इस्लाम का।" अक्सर उर्फी जावेद के स्टाइलिंग को लोग कपड़ों से जोड़ते हैं तथा उनके बारे में खराब चीजें लिखते हैं। सोशल मीडिया पर इन लोगों की गिनती नहीं है। ऐसे में इसी इंटरव्यू के माध्यम से उर्फी जावेद ने अपनी बात को रखा है। 

केवल आम लोग ही नहीं उर्फी जावेद को कई स्टार्स ने भी कई चीजें कही हैं। उन सभी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने कहा कि सिर्फ आप लोगों के लिए लाइमलाइट नहीं बनी है। मुझे यदि लाइमलाइट मिल रही है, तो मैं उसे आप लोगों से छीन नहीं रही हूं। बता दें कि उर्फी जावेद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बहू की भूमिका निभाती दिखाई दे चुकी हैं। तथा रियल लाइफ में यह बेब से कम नहीं। बहुत ग्लैमरस हैं। 

टप्पू के शो छोड़ने के बाद ये स्टार बढ़ाएगा 'तारक मेहता...' शो को आगे

आज लॉन्च होने जा रही है TVS की नई बाइक

TV में एंट्री से लेकर पति से तलाक तक, रुबीना दिलैक के वो किस्से जिन्हे जानकर हैरान हो जाएंगे आप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -