आज लॉन्च होने जा रही है TVS की नई बाइक
आज लॉन्च होने जा रही है TVS की नई बाइक
Share:

मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी टीवीएस (TVS), 225 CC सेगमेंट में TVS रोनिन (TVS Ronin) बाइक को आज (6 जुलाई, 2022) लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके है। हालांकि लांचिंग से पहले ही TVS की इस नई बाइक की फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस अपकमिंग बाइक के फ़ीचर्स और सम्भावित क़ीमत के बारें में जान लेते है...

TVS Ronin 225 के विशेषताएं: नई TVS रोनिन बाइक फुल-एलईडी लाइटिंग के साथ लॉन्च होने वाली है। जिसमे एक गोल हेडलाइट, कॉम्पैक्ट इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्क्रैम्बलर-स्टाइल डिजाइन के साथ टियर-ड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक, सिंगल-पीस सैडल और साइड-स्लंग एग्जॉस्ट जैसे स्टाइलिंग एलिमेंट जैसे नए मॉर्डन फीचर्स भी दिए जा रहे है जो इस बाइक को आकर्षक और प्रीमियम डिजाइन भी दिए जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक इस बाइक के हार्डवेयर में 223cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन भी पेश किया जा रहा है, इसके आउटपुट लगभग 20bhp और टॉर्क 20Nm तक रहने का अनुमान है और इसमें एयर और ऑयल कूल्ड इंजन जैसे फीचर्स होने वाले है। फोटोज से मिली सूचना अनुसार TVS की इस बाइक में अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स, रियर मोनो-शॉक और दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक देखने के लिए मिलने वाला है।

टीवीएस इंडियन मार्केट में कई वर्षों से अपने बजट सेगमेंट बाइक्स के लिए बहुत लोकप्रिय और सक्रिय है। लीक जानकारी का कहना है कि TVS द्वारा कुछ साल पहले ऑटो एक्सपो में Zeppelin पावर क्रूजर मोटरसाइकिल के कॉन्सेप्ट को प्रदर्शित भी कर दिया गया था, लेकिन रोनिन का लुक उस कॉन्सेप्ट से काफी अलग दिखाई दे रहा है। इस मोटरसाइकिल में अपराइट सीटिंग पोजीशन देखने के लिए मिलने वाला है। दिखने में बेहद कॉम्पैक्ट लगने वाली यह बाइक डिजाइन के मामले कई बिंदुओं पर Triumph Trident मिलती-जुलती प्रतीत होती है।

TVS Ronin 225 अपेक्षित कीमत: TVS की इस अपकामिंग बाइक के मूल्य का खुलासा कल लॉन्च होने के उपरांत होने वाला है, लेकिन जानकारों के मुताबिक़ जिसकी सम्भावित मूल्य 1।50 लाख रुपए से  Rs 1।60 लाख रुपए (सभी क़ीमतें, एक्स शोरूम) के बीच हो सकती है।

फॉर्च्यूनर के दाम बढ़ाने के बाद अब टोयोटा करने जा रही ये बड़ा काम

टोयोटा ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ाए प्रीमियम एसयूवी फॉर्च्यूनर के दाम

नई कार लेने का बना रहे है प्लान तो कुछ दिन और कर लें इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -