टप्पू के शो छोड़ने के बाद ये स्टार बढ़ाएगा 'तारक मेहता...' शो को आगे
टप्पू के शो छोड़ने के बाद ये स्टार बढ़ाएगा 'तारक मेहता...' शो को आगे
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को जहां कुछ स्टार्स छोड़ कर जा रहे हैं तो अब साथ ही उनकी भरपाई के लिए नए सितारों की एंट्री भी कराई जा रही है। हाल ही में नए नट्टू काका (Nattu Kaka) स्वागत शो में धूमधाम से हुआ तथा अब बिट्टू नाम की नई भूमिका शो में दिखाई दे रही है। अब सवाल ये कि क्या बिट्टू शो में टप्पू (Tappu) की जगह दिखाई देने वाला है। क्योंकि हाल ही में खबर आई कि बॉलीवुड में एंट्री के पश्चात् राज अनादकट (Raj Anadkat) शो को अलविदा कह चुके हैं।

वही यदि रोजाना तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते हैं तो समझ गए होंगे कि हम किस बिट्टू की बात कर रहे हैं किन्तु यदि आपने शो नहीं देखा है तो बता दें कि गोकुलधाम सोसायटी में नई भूमिका की एंट्री हुई है जिसका नाम है बिट्टू। ये कोई और नहीं बल्कि सोढ़ी के दोस्त का बेटा है जो अब सोसायटी में रहने आया है। टप्पू सेना की आयु की इस भूमिका देखकर लग रहा है कि इसे शो में टप्पू की भरपाई करने के लिए लाया गया है। क्योंकि टप्पू का किरदार बहुत वक़्त से शो में दिखाई नहीं दे रहा है। शो में बताया गया है कि टप्पू पढ़ाई के लिए मुंबई से बाहर गया है। 

वही भले ही शो में कुछ भी बताया जा रहा हो मगर सच ये है कि फिलहाल राज अनादकट शो को अलविदा कह चुके हैं। इसी कारण वो बहुत वक़्त से दिखाई नहीं दे रहे हैं। वहीं इस खबर पर राज अनादकट ने तब पक्की मुहर लगा दी जब रणवीर सिंह के साथ उनकी फोटो वायरल हुई। इससे स्पष्ट हो गया कि वो बॉलीवुड का रुख कर चुके हैं। शीघ्र ही रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएँगे। हालांकि अपने इस आगामी प्रोजेक्ट की डिटेल राज ने साझा नहीं की है। 

आज लॉन्च होने जा रही है TVS की नई बाइक

TV में एंट्री से लेकर पति से तलाक तक, रुबीना दिलैक के वो किस्से जिन्हे जानकर हैरान हो जाएंगे आप

VIDEO! इस मशहूर एक्ट्रेस का शेर खा गया पैर! देखकर रोने लगे स्टार्स     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -