ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी, देखकर दौड़कर आई महिला और ढंक दिया कपड़ा
ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी, देखकर दौड़कर आई महिला और ढंक दिया कपड़ा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है। गैलेक्सी से इंस्पायर्ड उर्फी ने ऐसे ऑउटफिट बना लिये जिसमें वो स्वयं में पूरी कायनात समेटे हुए नजर आई। जिस किसी ने भी उर्फी का ये लुक देखा वो दंग रह गया। अब कोई उनकी दाद देता नजर आ रहा है तो कोई उनके इस फैशन पर भी उन्हें लताड़ता दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला उर्फी के इस रिवीलिंग लुक पर कपड़ा ढंकते नजर आ रही है। 

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इस हद से अधिक बोल्ड लुक में पैपराजी को पोज दिए तथा फिर इसके बाद वो भीतर जाने लगीं। ऐसे में एक महिला आती है तथा उर्फी के उपर शर्ट डालती नजर आती है। आपको बता दें कि ये कोई अनजान महिला नहीं हैं बल्कि उर्फी की ही टीम की सदस्य हैं तथा वो इसके चलते उर्फी के बोल्ड और डेयरिंग लुक का पल पल ध्यान रखती नजर आ रही थीं। 

उर्फी के इस लुक पर अब सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा- अब यही दिन देखने रह गए थे तो किसी ने कहा- हद है यार। वहीं कुछ ऐसे भी रहे जो उर्फी के इस लुक की भी प्रशंसा करते नजर आए। इसी तरह कई लोगों ने उर्फी के लुक पर लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है। बता दे कि उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। 

MMS लीक होने के बाद हाजी अली दरगाह पहुंचीं ये हसीना, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

बच्चे के लिए ख़राब हुई इस एक्ट्रेस की हालत, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

एक कॉफी के कारण अलग होने जा वाले थे रुबीना-अभिनव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -