एक कॉफी के कारण अलग होने जा वाले थे रुबीना-अभिनव
एक कॉफी के कारण अलग होने जा वाले थे रुबीना-अभिनव
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। रुबीना दिलैक ने साल 2006 में मिस शिमला प्रतियोगिता में भाग लिया था तथा जीत का ताज अपने नाम किया था। वही बिग बॉस में पति अभिनव संग नजर आई रुबीना ने नेशनल टीवी पर कई ऐसे खुलासे किए थे जिसने फैंस को हैरान कर दिया था।

बिग बॉस के दौरान रुबीना ने बताया था कि बिग बॉस से पहले रुबीना एवं अभिनव ने अलग होने का फैसला लिया था तथा एक-दूसरे को 6 महीने दिए थे। अपने तलाक के बारे में उन्होंने कई खुलासे किए थे, जिसने फैंस को हैरान कर दिया था। आपसी मतभेद के चलते दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया था। इसको लेकर अभिनव ने स्वयं बताया था कि दोनों के अलग होने के पीछे की असली वजह क्या थी। 

वही इसको लेकर अभिनव ने बताया था कि अगर मैं आपको सच बताउंगा तो आप हंस पड़ोगे। मैं उनके लिए कॉफी लाना भूल गया था। ये कारण था मैं मजाक नहीं कर रहा हूं। आगे अभिनव ने बताया- बहुत सारी चीजें थी। हम दोनों बहुत ही मजबूत अलग अलग पर्सनालिटी हैं। हमारे अलग ओपिनियन हैं तथा दोनों की सोच आपने तो देख लिया होगा बिग बॉस में, अलग अलग है, तो जब वो सोच क्लैश होती है तो कुछ गड़बड़ होती है। लॉकडाउन सभी के लिए मुश्किल वक़्त था तथा हमारे लिए भी रहा था। हमने एक-दूसरे को 6 महीने दिए थे। अभिनव ने कहा- मैंने और रुबीना ने निर्णय लिया था कि यदि 6 माह में हमारे बीच सबकुछ सही नहीं हुआ तो हम अपनी शादी को खत्म कर देंगे। हालांकि जब हम बिग बॉस 14 में साथ में आए तो एक-दूसरे के लिए नजरिया बदला। फिलहाल दोनों के रिश्ते में कोई खटास नहीं है दोनों आए दिन अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते है।

आखिर क्यों घरवालों ने आखिरी बार किसी को नहीं देखने दिया था सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा? अब सामने आई वजह

एक्ट्रेस नहीं IAS बनना चाहती थी रुबीना दिलैक, फिर ऐसे हुई TV में एंट्री

सामने आया शहनाज़ गिल का नया वीडियो, देखकर फैंस भी हो गए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -