MMS लीक होने के बाद हाजी अली दरगाह पहुंचीं ये हसीना, लोगों ने किया जमकर ट्रोल
MMS लीक होने के बाद हाजी अली दरगाह पहुंचीं ये हसीना, लोगों ने किया जमकर ट्रोल
Share:

चर्चित रियलिटी शो लॉकअप की प्रतियोगी रही अंजलि अरोड़ा का MMS वीडियो ऑनलाइन लीक होने के पश्चात् उन्हें भारी आलोचना और ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अंजलि ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, हाल ही में अंजलि हाजी अली दरगाह में माथा टेकने के लिए पहुंची। ऐसे में उन्हें अब नेटिजंस खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

वही दरगाह जाते वक़्त अंजलि अरोड़ा को बेहद खूबसूरत एथनिक अवतार में देखा गया। अंजलि ने इस के चलते पैपराजी को भी प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ पोज दिए। हालांकि, लीक हुए MMS वीडियो विवाद के बाद नेटिजंस को उनका ये अंदाज अधिक पसंद नहीं आ रहा है तथा वो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने कहा, "सौ चूहे खाके बिली हज को चली," जबकि कई अन्य लोगों ने कमेंट किया, "आपका MMS अच्छा था।"

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले अंजलि अरोड़ा के MMS वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत विवाद खड़ा हो गया था। इस बारे में चर्चा करते हुए वायरल MMS पर प्रतिक्रिया देते हुए अंजलि फूट-फूट कर रोने लगी थी। उन्होंने कहा कि उनका भी एक परिवार है तथा यह सभी को बुरी तरह से प्रभावित करता है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज पाने के लिए लोगों ने वायरल वीडियो में उनके नाम का उपयोग किया है। आगे अंजलि ने इंटरव्यू में कहा, "कभी-कभी मुझे लगता है कि जब मैं ये सब चीजें देखती हूं कि ये क्यों कर रहे हैं जिसमे मैं हूं ही नहीं। जिसमे मैं हूं ही नहीं उसे इतना इतना क्यों फैलाया जा रहा है। मेरे भी अपने हैं, परिवार है... छोटे भाई हैं जो ये देखते हैं," इसके साथ-साथ अंजलि ने ट्रोलर्स के बारे में चर्चा करते हुए कहा था कि उन्हें अब कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या बोलते हैं या उसके बारे में सोचते हैं। उसने यह भी बोला कि जब आप मशहूर हो जाते हैं, तो दूसरे आपको सस्ते टोटके करके नीचे लाने का प्रयास करते हैं।

बच्चे के लिए ख़राब हुई इस एक्ट्रेस की हालत, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

एक कॉफी के कारण अलग होने जा वाले थे रुबीना-अभिनव

गणपति पूजा के कारण हुई थी रुबीना-अभिनव की मुलाकात, दिलचस्प है लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -