शिक्षक दिवस पर टॉप ट्रेंड बना रहा #UpYogiShikshaModel, लोगों ने जमकर की तारीफ
शिक्षक दिवस पर टॉप ट्रेंड बना रहा #UpYogiShikshaModel, लोगों ने जमकर की तारीफ
Share:

लखनऊ: शिक्षक दिवस के मौके पर सोमवार (5 सितम्बर) को Twitter पर पूरे दिन सीएम योगी आदित्यनाथ का शिक्षा मॉडल का डंका बजता रहा। Twitter पर सोमवार सुबह से ही #UpYogiShikshaModel ट्रेंड करने लगा था। इसके बाद पूरे दिन सीएम योगी आदित्यनाथ का शिक्षा मॉडल टॉप ट्रेंड में बना रहा। सोशल मीडिया यूजर्स ने यूपी में कॉन्वेंट स्कूल की तर्ज पर विकसित हो रहे सरकारी मॉडल की खूबियों की जमकर तारीफ की।

 

ट़्विटर पर  #UpYogiShikshaModel को लगभग 20 हजार लोगों ने रिट्वीट किया, वहीं 30 मिलियन लोगों ने इसे देखा। वहीं 55 मिलियन तक ट्रेंड पहुंचा। बता दें कि सीएम योगी की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है, लोग उन्हे बुलडोज़र बाबा के नाम से भी जानते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाखों लोग उन्हे फॉलो करते हैं और समय-समय पर उनके कामों की तारीफ भी करते रहते हैं। शिक्षक दिवस के मौके पर ट्विटर पर सीएम योगी के शिक्षा मॉडल की वाहवाही होने लगी। देखते ही देखते ही ट्विटर पर #UpYogiShikshaModel टॉप ट्रेंड करने लगा।  

 

सीएम योगी के एक ट्विटर फॉलोवर ने महाराजगंज के एक सरकारी स्कूल की फोटो साझा करते हुए लिखा है कि महाराजजी का शासन उत्तम से उत्तम है। तस्वीर में स्कूल में बच्चों को मध्यान्ह भोजन बांटा जा रहा है। एक फॉलोवर ने अलीगढ़ के गांव रोहिना सिंघपुर ब्लॉक धानीपुर के सरकारी प्राइमरी स्कूल की एक तरफ वर्ष 2017 की तस्वीर साझा की, जो बदहाली का कहानी सुना कर रही थी। वहीं फॉलोवर ने दूसरी ओर उसी सरकारी स्कूल की मौजूदा फोटो साझा की, जो कि देखने में काफी सुंदर लग रही थी। स्कूल फर्नीचर, बाउंड्रीवॉल, वॉलपेंटिंग के कारण देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा था।

अब राजपथ बन जाएगा 'कर्त्तव्य पथ'.., गुलामी की निशानियों पर मोदी सरकार का एक और अटैक

PAK के झांसे में AAP भी आ गई, अर्शदीप के परिजनों से मिलने पहुंचे चड्ढा और हरभजन, कही ये बात

'पाकिस्तानियों से मिलकर ज़ुबैर ने सिखों के खिलाफ फैलाई नफरत..,', मनजिंदर सिरसा ने दर्ज कराया केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -