PAK के झांसे में AAP भी आ गई, अर्शदीप के परिजनों से मिलने पहुंचे चड्ढा और हरभजन, कही ये बात
PAK के झांसे में AAP भी आ गई, अर्शदीप के परिजनों से मिलने पहुंचे चड्ढा और हरभजन, कही ये बात
Share:

अमृसतर: आम आदमी पार्टी (AAP) से राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा और पंजाब के कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह के परिजनों के साथ सोमवार (5 सितम्बर) को मोहाली में मुलाकात की। यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है, जब पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को मिली शिकस्त के बाद से अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यह पूरा किया धरा पाकिस्तान का ही है, जो एक कैच छूटने पर भारतीय नामों के फर्जी ट्विटर एकाउंट्स से अर्शदीप को खालिस्तानी कह रहे हैं। 
  
बता दें कि, ऐसा ही कुछ पाकिस्तान ने मोहम्मद शमी के साथ भी किया था और पूरा भारत इस झांसे में आ गया था कि कोई भारतवासी ही शमी को भला-बुरा कह रहा है, जबकि ये पूरा पाक प्रायोजित प्रोपेगेंडा था। ताकि भारत में हिन्दू-मुस्लिमों में टकराव पैदा हो, इसके लिए आतंकी देश आए दिन नए-नए पैंतरे चला करता है और भारत में बैठे कुछ पाक समर्थक इस चाल में उसका साथ देते नज़र आते हैं। बहरहाल, पाक द्वारा अर्शदीप सिंह को खालिस्तानी बताए जाने के बाद अब राघव चड्ढा, राज्यसभा सदस्य और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, पंजाब के खेलमंत्री गुरमीत सिंह मीत सहित AAP के तमाम नेताओं ने अर्शदीप का सपोर्ट किया है। 

 

राघव चड्ढा और कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के माता-पिता से मिले। इस दौरान उन्होंने कहा कि, अर्शदीप पंजाब की शान हैं, AAP सरकार उन्हें पूरा समर्थन देती है।  राघव चड्ढा ने कहा कि AAP सरकार क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के साथ खड़ी है। वहीं, रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में कैच छुटने के लिए अर्शदीप का बचाव करते हुए, AAP के दोनों नेताओं ने कहा कि कैच छूटना खेल के दौरान एक आम बात है, जो किसी से भी हो सकती है। इसके लिए लोगों को व्यक्तिगत तौर पर किसी खिलाड़ी पर हमला नहीं करना चाहिए। हालांकि, इस दौरान AAP नेताओं ने यह नहीं कहा कि, ये पूरा प्रोपेगेंडा पाकिस्तान द्वारा फैलाया गया है, शायद वे ये दिखाने की कोशिश कर रहे हों कि भारतवासी ही अर्शदीप को कोस रहे हैं और AAP सरकार अर्शदीप का समर्थन कर रही है। 

 

शमी के साथ हो चुका है ऐसा ही खेल:-

बता दें कि भारत-पाकिस्तान के बीच हुए टी-20 विश्व कप मैच के दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को इस प्रकार लोगों की नफरत का शिकार होना पड़ा था। बाद में खुलासा हुआ था कि शमी के खिलाफ किए गए ट्वीट अधिकतर पाकिस्तानियों ने और विदेशी एजेंसियों ने किए थे। उस समय भी भारत में बैठे पाक परस्तों ने पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को जमकर हवा दी थी और यह दर्शाने का प्रयास किया था कि, मोहम्मद शमी को मुस्लिम होने के कारण भारतीयों की नफरत का शिकार होना पड़ रहा है। लेकिन, शायद आतंक के चक्कर में तबाह हो रहे पड़ोसी मुल्क को यह पता नहीं है कि, प्रत्येक भारतवासी अपने खिलाड़ियों से और अन्य भारतीयों से बेहद मोहब्बत करता है और इन नापाक साजिशों का हिंदुस्तान पर कोई असर नहीं होने वाला। 

PM मोदी से सोनाली की बेटी ने माँगा इंसाफ, कहा- 'जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दें'

'हम सीना ठोंककर राजनीति करते हैं, बंद कमरों में नहीं..', उद्धव के गढ़ में गरजे अमित शाह

रामपुरी चाक़ू का जिक्र कर सीएम योगी ने आज़म खान पर किया वार, जानिए क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -