कोलकाता में नाबालिग लड़की की मौत पर मचा बवाल, प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की गाड़ी तोड़ी, आगज़नी भी की
कोलकाता में नाबालिग लड़की की मौत पर मचा बवाल, प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की गाड़ी तोड़ी, आगज़नी भी की
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के तिलजला इलाके में नाबालिग लड़की की मौत को लेकर कोलकाता के बालीगंज इलाके में जमकर हंगामा हुआ है. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की गाड़ी में तोड़फो़ड़ मचा दी है और आगजनी भी की है. बालीगंज स्टेशन पर रेलवे ट्रैक जाम कर दिया गया है. रेल नाकाबंदी की वजह से सियालदह साउथ ब्रांच की ट्रेनों का आवागमन ठप्प हो गया है. 

प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि रविवार (26 मार्च) की रात तिलजला थाना क्षेत्र में तोड़फोड़ के आरोप में अरेस्ट किए गए 3 स्थानीय लोगों को फ़ौरन रिहा किया जाए. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार किए गए 3 लोगों में एक महिला भी है. स्थानीय लोगों की मांग है कि तीनों स्थानीय लोगों को फ़ौरन रिहा किया जाए. पीड़ित लोगों ने धमकी भी दी है कि जब तक तीनों स्थानीय लोगों को नहीं छोड़ा जाता, तब तक जाम नहीं खुलेगा. इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने आरोपी आलोक कुमार को उनके सुपुर्द करने की मांग भी की है.

बता दें कि, इससे पहले सोमवार (26 मार्च) की सुबह तिलजला के स्थानीय निवासियों ने सड़क जाम कर विरोध जाहिर किया है. मृतक बच्चे के परिजनों के अतिरिक्त कई स्थानीय लोग हैं. प्रदर्शनकारियों ने पिकनिक गार्डन-हावड़ा मार्ग पर एक बस को रोक दिया. वे अपने सीने पर पोस्टर लिए और नारे लगाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. कई लोग सड़कों पर बैठकर विरोध में शामिल हुए. प्रदर्शनकारियों का दावा है कि जब तक बच्ची की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा नहीं मिल जाती, तब तक उनका विरोध प्रदर्शन चलता रहेगा.

माफिया अतीक अहमद को लेकर महोबा पहुंची यूपी पुलिस, कल कोर्ट में होनी है पेशी

'दिल्ली में इस्लामी झंडा फहराएंगे, भारत के खिलाफ जिहाद करो..' मौलाना का Video वायरल, भड़के लोग

गिड़गिड़ाता रह गया पाकिस्तान, युद्धग्रस्त यूक्रेन के लिए IMF ने कर दिया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -