माफिया अतीक अहमद को लेकर महोबा पहुंची यूपी पुलिस, कल कोर्ट में होनी है पेशी
माफिया अतीक अहमद को लेकर महोबा पहुंची यूपी पुलिस, कल कोर्ट में होनी है पेशी
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) का पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम रविवार (26 मार्च) शाम को अतीक को लेकर साबरमती जेल से रवाना हुई थी। उसे 6 गाड़ियों के काफिले से प्रयागराज लाया जा रहा है, जिनमें 2 वज्र वाहन भी शामिल हैं। अतीक को वज्र वाहन से ही लाया जा रहा है। अतीक को लाने वाली टीम में 45 पुलिसकर्मी शामिल हैं। फ़िलहाल पुलिस का काफिला यूपी के महोबा जिले में पहुंच चुका है। 

बता दें कि, कल यानी मंगलवार (28 मार्च) को अदालत में अतीक की पेशी होनी है। उमेश पाल के अपहरण मामले में अतीक मुख्य आरोपी है। अदालत इस मामले में 28 मार्च को फैसला सुनाने वाली है। इस मामले में अतीक के भाई अशरफ को भी हाजिर होना है। पुलिस उसे बरेली जेल से प्रयागराज ला रही है। बता दें कि, उमेश पाल अपहरण मामले के आरोपी अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और तीसरे आरोपी फरहान को प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में रखा जाएगा। यह आदेश MP-MLA कोर्ट के न्यायमूर्ति डॉक्टर दिनेश चंद्र शुक्ला ने दिया है। 

कोर्ट का यह आदेश जेल के अधीक्षक को भेज दिया गया है। धूमनगंज थाने के इंस्पेक्टर की याचिका के बाद अदालत का आदेश नैनी जेल भेज दिया गया। चित्रकूट के खोह रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के कारण अतीक अहमद को ला रही यूपी पुलिस का काफिला रोका गया। इस दौरान हथियारबंद पुलिसकर्मियों ने चारों ओर से अतीक अहमद की वैन को घेर लिया।

गिड़गिड़ाता रह गया पाकिस्तान, युद्धग्रस्त यूक्रेन के लिए IMF ने कर दिया बड़ा ऐलान

ग्वालियर: अस्पताल में नहीं मिला स्ट्रेचर, तो बीमार ससुर को चादर पर बैठाकर खींचते हुए ले गई बहु

काल भैरव हैं इस थाने के दरोगा, थानेदार की कुर्सी पर आज तक नहीं बैठा कोई अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -