'दिल्ली में इस्लामी झंडा फहराएंगे, भारत के खिलाफ जिहाद करो..' मौलाना का Video वायरल, भड़के लोग
'दिल्ली में इस्लामी झंडा फहराएंगे, भारत के खिलाफ जिहाद करो..' मौलाना का Video वायरल, भड़के लोग
Share:

ढाका: भारत और बांग्लादेश के बीच गहरे व्यापारिक संबंध हैं, 1971 में भारतीय सैनिकों ने ही पाकिस्तानी फ़ौज से बांग्लादेशियों की जान बचाई थी, लेकिन आज कट्टरपंथ में अंधे हो चुके कुछ बांग्लादेशी, हिंदुस्तान के खिलाफ जहर उगलने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक कट्टरपंथी बांग्लादेशी मौलाना का जहरीला Video जमकर वायरल हो रहा है। इस मौलाना का नाम इनायतुल्लाह अब्बासी (Enayetullah Abbasi) बताया जा रहा है। वह वीडियो में मौलाना हिंदुस्तान के खिलाफ खूब जहर उगल रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में अब्बासी धमकी दे रहा है कि बांग्लादेशी मुस्लिम दिल्ली में इस्लामी झंडा फहराएँगे। यदि कोई बांग्लादेश पर कब्जा करने आता है, तो हर मदरसे को हथियारों से लैस कर छावनी में बदल देंगे। मौलाना कह रहा है कि, जिहाद के लिए हर मुस्लिम बांग्लादेश की फ़ौज के साथ खड़ा होगा।

 

बता दें कि, ‘वॉइस ऑफ बांग्लादेश’ के ट्विटर अकाउंट ने 23 मार्च 2023 को यह वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो के साथ इसमें लिखा है कि, 'इनायतुल्ला अब्बासी बांग्लादेशी इस्लामिक स्कॉलर हैं, जो बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ अपने जहरीले बयानों के लिए कुख्यात है। उसने भारत में इस्लाम का झंडा फहराने की धमकी दी है और बांग्लादेशी फ़ौज को भारत के खिलाफ जिहाद की तैयारी करने को कहा है।' बांग्लादेश के मौलाना के इस वीडियो को ‘पाकिस्तान अनटोल्ड’ नाम के ट्विटर अकाउंट ने रविवार (26 मार्च) को पोस्ट किया है। इसमें वह भारत के हिंदुओं को धमकाते हुए कहता है कि, 'म्यांमार की हमारे लिए कोई अहमियत नहीं है। बांग्लादेश के मुसलमानों में इतनी ताकत है कि वो दिल्ली में भी इस्लाम का झंडा फहरा देंगे। इंशाअल्लाह यह भी भविष्य में होगा।' इसके बाद उसे सुन रहे मुस्लिमों ने ‘इस्लाम के दुश्मन काफिर हैं’ और ‘अल्लाह हू अकबर’ की नारेबाजी की।

 

वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स मौलाना पर भड़के हुए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि, 'मैं इसलिए भारतीय सरकार को बताता हूँ कि भारत किसी भी मुल्ले या मुस्लिमों की सहायता ना करे, चाहे वो किसी और देश का हो या अपने देश का। क्योंकि आज तक क्या किया है बांग्लादेशी लोगों के लिए भारत ने, वो इतिहास गवाही दे रहा है, मगर इन मुस्लिमों को बस मुस्लिम ही अच्छे लगते हैं।'

काल भैरव हैं इस थाने के दरोगा, थानेदार की कुर्सी पर आज तक नहीं बैठा कोई अधिकारी

राहुल गांधी के समर्थन में सामूहिक इस्तीफा देंगे सभी विपक्षी सांसद ?

बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद की हुई शादी, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -