असम विधानसभा चुनाव में यूपीपीएल कम से कम 12 सीटों पर लड़ेगा चुनाव: बीटीसी प्रमुख
असम विधानसभा चुनाव में यूपीपीएल कम से कम 12 सीटों पर लड़ेगा चुनाव: बीटीसी प्रमुख
Share:

गुवाहाटी: बीटीसी प्रमुख प्रमोद बोरो ने घोषणा की कि यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) आगामी असम विधानसभा चुनाव में कम से 11 से 12 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि चूंकि उनकी पार्टी अब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का हिस्सा है, इसलिए वह एनडीए के अन्य सहयोगियों के साथ गठबंधन में राज्य चुनाव लड़ेगी।

चुनाव के बारे में बात करते हुए बोरो ने कहा, हम बोडोलैंड प्रादेशिक क्षेत्र के भीतर कम से 11 से 12 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं। हम कुछ अन्य सीटों पर निर्णायक कारक बन सकते हैं और हम ऐसी कम से 4-5 सीटों पर चुनाव लड़ने की मांग करेंगे। असम में 2016 के विधानसभा चुनाव में यूपीपीएल ने खाली आकर्षित किया था।

बोरो ने आगे कहा कि पिछले साल 27 जनवरी को नेशनल डेमोक्रेटिक फ्रंट ऑफ बोरोलैंड (एनडीएफबी) के सभी चार गुटों के साथ हस्ताक्षरित बीटीआर समझौते का कार्यान्वयन यूपीपीएल के लिए मुख्य चुनावी तख्तों में से एक होगा । बोरो ने कहा कि समझौते का क्रियान्वयन पटरी पर है और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह खुद इस मुद्दे में दिलचस्पी ले रहे हैं। इस बीच, कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को असम का दौरा कर राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों का जायजा लेंगे और अपने चुनावी अभियान को भी किक करेंगे।

Savdhaan India के दो क्रू मेंबर्स की सड़क हादसे में मौत

घूसखोरी के केस में जेल की सजा काट रही SDM को हुआ जज से प्यार, इस तरह होगी शादी

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे से ट्रैफिक लोड कम होगा: नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -