सपा नेता स्वामी प्रसाद के पूर्व सचिव अरमान खान को यूपी STF ने किया गिरफ्तार, ये है आरोप
सपा नेता स्वामी प्रसाद के पूर्व सचिव अरमान खान को यूपी STF ने किया गिरफ्तार, ये है आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में नौकरी नाम पर धोखाधड़ी करने वाले लोगों पर UP स्पेशल टास्क फ़ोर्स (STF) का शिकंजा जारी है। यूपी STF ने इसी क्रम में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के पूर्व सचिव अरमान खान को धोखाधड़ी के मामले में अरेस्ट कर लिया है। अत दें कि STF इससे पहले भी पांच अन्य आरोपियों को लखनऊ के हजरतगंज क्षेत्र से गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल सभी से पूछताछ जारी है। 

उल्लेखनीय है कि अरमान खान को दो दिन पहले ही STF ने कुशीनगर जिले के पडरौना से गिरफ्तार किया था। पूछताछ के बाद गुरुवार को उसे अरेस्ट कर लिया गया है। अरमान खान पर पत्रकारों के साथ मिलकर नौकरी के नाम पर धन उगाही करने इल्जाम है। बताया जा रहा है कि ऐसे मामलों की जांच STF की लखनऊ विंग द्वारा की जा रही है। बता दें कि पडरौना शहर का निवासी धोखाधड़ी का आरोपी अरमान खान इस बार विधानसभा चुनाव हारने वाले एक पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का सचिव रह चुका है। अधिकतर यह लखनऊ में ही रहता था। 

इसके साथ ही अरमान खान का पडरौना भी आना-जाना लगा रहता था। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को कुशीनगर के पडरौना पहुंची STF ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद उसे साथ लेकर गाड़ी से निकल गए थे। अरमान को गिरफ्तार करने वाली टीम STF गोरखपुर की थी। बाद में टीम ने उसे लखनऊ STF के सुपुर्द कर दिया था।

लूडो खेलते-खेलते हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने UP से बिहार आ गई लड़की, फिर जो हुआ उसने पुलिस को भी कर दिया हैरान

ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने घर छोड़कर यूपी की लड़की पहुंची बिहार

मुस्लिम महिला को नहीं पहनना हिजाब, पति डालता है दबाव.., पुलिस में पहुंचा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -