मुस्लिम महिला को नहीं पहनना हिजाब, पति डालता है दबाव.., पुलिस में पहुंचा मामला
मुस्लिम महिला को नहीं पहनना हिजाब, पति डालता है दबाव.., पुलिस में पहुंचा मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली की एक महिला डॉक्टर का आरोप है कि उनका पति उन्हें हिजाब पहनने के लिए मजबूर करता है। शिकायत मिलने के बाद CO ने बारादरी पुलिस को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। पीलीभीत बाईपास स्थित एक कालोनी में रहने वाली डॉक्टर सना खान ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि 25 अक्टूबर 2017 को उनका निकाह फाइक इन्क्लेव के रहने वाले डॉ. तनीम साबिर के साथ हुआ था।

डॉ. तनीम साबिर के पिता फहीम साबिर कैंट सीट से दो बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। शादी के चार माह बाद ही दोनों में विवाद होने लगा। ऐसे में 18 फरवरी 2019 को पति डॉ. तनीम साबिर, सास, ससुर व ननद के खिलाफ केस दर्ज कराया था, जो मामला अदालत में लंबित है। डॉ सना का आरोप है कि तनीम उनके घर वालों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हैं। लोगों को परिवार व रिश्तेदारों को लेकर अभद्र मैसेज भेजते हैं। हिजाब में रहने का दबाव डालते हैं। इससे परिवार के लोग मानसिक तनाव से गुजर रहा हैं।

डॉ सना ने बताया कि, उनके शौहर उन्हें मुकदमे में समझौता करने की धमकी भी देते हैं। ऐसा नहीं करने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी देते हैं। उनके और परिवार के बारे में सोशल मीडिया पर भी अभ्रद बातें लिखते हैं। डॉ सना खान ने पति तनीम द्वारा लिखी गईं पोस्ट की स्क्रीनशॉट भी पुलिस को सौंपी हैं। CO (क्राइम) डॉ. दीप शिखा का कहना है कि मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शर्मनाक! 10 वर्षीय मासूम के साथ किया रेप, रिश्तेदार ही निकला आरोपी

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, घर के पास भाजपा नेता जीतू चौधरी की 4 गोलियां मारकर हत्या

साइबर अपराध पुलिस ने कुड्डालोर में महिला की तस्वीरों को मॉर्फ करने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -